Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » तैराकी : विश्व चैम्पियनशिप में सेजवाल, शिवानी ने किया निराश

तैराकी : विश्व चैम्पियनशिप में सेजवाल, शिवानी ने किया निराश

कजान (रूस), 6 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय तैराक संदीप सेजवाल और शिवनी रूस में चल रहे विश्व चैम्पियनशिप में गुरुवार को निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश करने में असफल रहे।

सेजवाल पुरुषों की 200 मीटर ब्रेस्टस्ट्रोक स्पर्धा के हीट में 52 प्रतिभागियों के बीच 44वां स्थान हासिल कर सके और सबसे आगे रहे जर्मनी के मार्को कोच से पूरे 10 सेकेंड पीछे रहे।

ओलम्पिक खेल चुके सेजवाल ने शुरुआती 50 मीटर की दूरी तो 31.47 सेकेंड में पूरी कर ली, हालांकि आगे की रेस में उनकी गति धीमी होती गई।

गुरुवार को ही इससे पहले महिलाओं की 100 मीटर फ्रीस्टाइल स्पर्धा के हीट चरण में 93 तैराकों के बीच 59वें स्थान पर रहीं। शिवानी ने 58.76 सेकेंड में रेस पूरी की।

हीट चरण में तीन महिला तैराक स्पर्धा शुरू भी नहीं कर सकीं, जबकि स्वीडन की साराज जोस्ट्रोम 53.22 सेकेंड समय के साथ शीर्ष पर रहीं।

दोनों ही स्पर्धाओं में शीर्ष पर रहे 16 प्रतिभागियों को सेमीफाइनल में प्रवेश मिला।

तैराकी : विश्व चैम्पियनशिप में सेजवाल, शिवानी ने किया निराश Reviewed by on . कजान (रूस), 6 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय तैराक संदीप सेजवाल और शिवनी रूस में चल रहे विश्व चैम्पियनशिप में गुरुवार को निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में प्रव कजान (रूस), 6 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय तैराक संदीप सेजवाल और शिवनी रूस में चल रहे विश्व चैम्पियनशिप में गुरुवार को निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में प्रव Rating:
scroll to top