Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » लुइस बर्जर मामले में चर्चिल की गिरफ्तारी उचित : मंत्री

लुइस बर्जर मामले में चर्चिल की गिरफ्तारी उचित : मंत्री

पणजी, 6 अगस्त (आईएएनएस)। गोवा के उपमुख्यमंत्री फ्रांसिस डीसूजा ने गुरुवार को कहा कि पूर्व लोक निर्माण विभाग मंत्री चर्चिल अलेमाओ की गिरफ्तारी उचित है और यह एक नीतिगत मामला है। उन्होंने इस मामले में राजनीतिक हस्तक्षेप की बात से इनकार किया।

डीसूजा ने राज्य सचिवालय को बताया, “जिस तथ्य के आधार पर उनकी गिरफ्तारी हुई है, वह दिखाता है कि सबूत मौजूद हैं और जांच सही है।”

अलेमाओ को बुधवार रात लुइस बर्जर रिश्वतकांड में गिरफ्तार किया गया है, जिसमें गोवा के राजनीतिज्ञ और अधिकारियों को 2010 में 1,031 करोड़ रुपये के जल तथा नाले के प्रबंधन परियोजना को लेकर 9,76,630 डॉलर रिश्वत दिया गया था।

अलेमाओ ने थोड़ी देर संवाददाताओं से बात की और उन्हें गुरुवार सुबह चिकित्सा परीक्षण के लिए ले जाया गया। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि उनकी गिरफ्तारी राजनीतिक हस्तक्षेप का परिणाम था।

अलेमाओ ने अपराध शाखा के कार्यालय के बाहर कहा, “यह राजनीतिक खेल है। मैंने कुछ गलत नहीं किया।”

डीसूजा ने हालांकि, राजनीतिक हस्तक्षेप के आरोप से इनकार किया।

उन्होंने कहा, “पुलिस ने प्रक्रिया के तहत गिरफ्तारी की। इसमें कुछ भी राजनीति नहीं है।”

कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत से भी रिश्वतकांड में दो बार पूछताछ की जा चुकी है, लेकिन बुधवार को उन्हें अंतरिम जमानत मिल गई।

लुइस बर्जर मामले में चर्चिल की गिरफ्तारी उचित : मंत्री Reviewed by on . पणजी, 6 अगस्त (आईएएनएस)। गोवा के उपमुख्यमंत्री फ्रांसिस डीसूजा ने गुरुवार को कहा कि पूर्व लोक निर्माण विभाग मंत्री चर्चिल अलेमाओ की गिरफ्तारी उचित है और यह एक न पणजी, 6 अगस्त (आईएएनएस)। गोवा के उपमुख्यमंत्री फ्रांसिस डीसूजा ने गुरुवार को कहा कि पूर्व लोक निर्माण विभाग मंत्री चर्चिल अलेमाओ की गिरफ्तारी उचित है और यह एक न Rating:
scroll to top