Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पंजाब ने चेन्‍नई को 7 विकेट से हराया

पंजाब ने चेन्‍नई को 7 विकेट से हराया

May 2, 2024 7:28 am by: Category: खेल Comments Off on पंजाब ने चेन्‍नई को 7 विकेट से हराया A+ / A-

चेन्नई- यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम में बुधवार को स्पिनर हरप्रीत बराड़ और राहुल चाहर ने 2-17 और 2-16 के किफायती गेंदबाजी स्पैल में दो-दो विकेट लिए, जबकि जॉनी बेयरस्टो और रिले रोसौव ने उपयोगी 40 रन बनाए, जिससे पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स पर सात विकेट से जीत दर्ज की।

बराड़ और चाहर ने बीच के ओवरों में अपनी कमजोर लाइन और लेंथ के जरिए सीएसके की बल्लेबाजी पर ब्रेक लगाया और आठ ओवरों में 4-33 के सामूहिक आंकड़े और 4.25 की इकोनॉमी रेट के साथ वापसी की, जबकि कोई बाउंड्री नहीं दी, क्योंकि मेजबान टीम 162/7.तक ही सीमित थी।

जवाब में बेयरस्टो और रोसौव ने क्रमशः 46 और 43 रन बनाए। इससे पहले शशांक सिंह और सैम कुरेन ने सुनिश्चित किया कि पीबीकेएस ने सात विकेट शेष रहते और 13 गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा पूरा किया। पीबीकेएस अब सीएसके पर अपनी लगातार पांचवीं जीत हासिल करने के बाद अंक तालिका में सातवें स्थान पर है, जो ओस से बाधित थी और दूसरी पारी में दीपक चाहर को हैमस्ट्रिंग चोट के कारण केवल दो गेंदों में खो दिया था।

163 रनों का पीछा करते हुए प्रभसिमरन सिंह ने 10 गेंदों में 13 रन बनाए, इससे पहले कि उनकी फ्लिक पर लीडिंग एज मिड-ऑफ पर कैच हो गई, जिससे रिचर्ड ग्लीसन को अपना पहला आईपीएल विकेट मिला। लेकिन रिले रोसौव शुरू से ही अजेय रहे – उन्होंने ग्लीसन और मुस्तफिजुर रहमान पर लगातार चार चौके लगाए।

दूसरे छोर से जॉनी बेयरस्टो ने शार्दुल ठाकुर को कट और पुल करके दो चौके लगाए, क्योंकि पावर-प्ले के अंत में पीबीकेएस 52/1 पर पहुंच गया। उसके बाद बेयरस्टो अपने शुरुआती ओवर में रवींद्र जडेजा पर गंभीर थे, आखिरी क्षण में कट किया और दो चौके लेने के लिए शक्तिशाली रूप से खींच लिया।

पंजाब ने चेन्‍नई को 7 विकेट से हराया Reviewed by on . चेन्नई- यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम में बुधवार को स्पिनर हरप्रीत बराड़ और राहुल चाहर ने 2-17 और 2-16 के किफायती गेंदबाजी स्पैल में दो-दो विकेट लिए, जबकि जॉनी ब चेन्नई- यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम में बुधवार को स्पिनर हरप्रीत बराड़ और राहुल चाहर ने 2-17 और 2-16 के किफायती गेंदबाजी स्पैल में दो-दो विकेट लिए, जबकि जॉनी ब Rating: 0
scroll to top