Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » भारत में पाकिस्तानी आतंकवादी पर पाकिस्तान ने मांगा सबूत (लीड-1)

भारत में पाकिस्तानी आतंकवादी पर पाकिस्तान ने मांगा सबूत (लीड-1)

इस्लामाबाद, 6 अगस्त (आईएएनएस)। इस्लामाबाद ने गुरुवार को कहा कि भारत की धरती पर आतंकवादी गतिविधि में अगर कोई भी पाकिस्तानी नागरिक शामिल रहा है, तो नई दिल्ली को इसका सबूत देना चाहिए।

पाकिस्तान का यह बयान भारत के उस आरोप के बाद सामने आया है, जिसके मुताबिक उस्मान खान उर्फ मुहम्मद नावेद नामक युवा आतंकवादी पाकिस्तान के फैसलाबाद का निवासी है, जो हाल में घुसपैठ कर भारत आया था।

उस्मान बुधवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के दो जवानों की हत्या करने के बाद पकड़ा गया था। साथी आतंकवादी के मारे जाने के बाद उस्मान नजदीक के एक गांव में भागा, जहां से उसे पकड़ लिया गया।

डॉन ने पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता काजी खलीमुल्लाह के हवाले से कहा, “हम बार-बार भारत से आरोप लगाने से बाज आने के लिए कहते रहे हैं।”

इससे पहले आरोप को पाकिस्तान के नेशनल डेटाबेस एंड रजिस्ट्रेशन अथॉरिटी (एनएडीआरए) ने भी खारिज किया।

दुनिया न्यूज ने आधिकारिक सूत्रों के हवाले से कहा कि संदिग्ध पाकिस्तानी नहीं है, क्योंकि उसके बारे में जानकारी एनएडीआरए के रिकॉर्ड में नहीं है।

एनएडीआरए ने कहा कि भारत में टेलीविजन पर दिखाए गए आतंकवादी की तस्वीर किसी पाकिस्तानी नागरिक से मेल नहीं खाती।

भारत में पाकिस्तानी आतंकवादी पर पाकिस्तान ने मांगा सबूत (लीड-1) Reviewed by on . इस्लामाबाद, 6 अगस्त (आईएएनएस)। इस्लामाबाद ने गुरुवार को कहा कि भारत की धरती पर आतंकवादी गतिविधि में अगर कोई भी पाकिस्तानी नागरिक शामिल रहा है, तो नई दिल्ली को इ इस्लामाबाद, 6 अगस्त (आईएएनएस)। इस्लामाबाद ने गुरुवार को कहा कि भारत की धरती पर आतंकवादी गतिविधि में अगर कोई भी पाकिस्तानी नागरिक शामिल रहा है, तो नई दिल्ली को इ Rating:
scroll to top