Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ‘..तो क्या बिना कपड़ों के मंत्री पद की शपथ लेता?’

‘..तो क्या बिना कपड़ों के मंत्री पद की शपथ लेता?’

पत्रकारों के सवाल पर नवनियुक्त खेल, युवा और श्रममंत्री भैयालाल राजवाड़े ने कहा, “सूट-बूट पहन कर नहीं जाते तो क्या मैं बिना कपड़ों के, नंगे होकर शपथ लेने जाता?”

बिलासपुर के छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए मंत्री भैयालाल कुछ उखड़-से गए। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “मैं कोई पुतला नहीं हूं, मुझे कोई अधिकारी गुमराह नहीं कर सकता।”

उनका कहना है कि श्रमिकों की सेवा से काम शुरू करने के बाद खनिज सरदार से लेकर सरपंच और फिर जिला पंचायत सदस्य बने, इसके बाद अब श्रम विभाग के मंत्री बने हैं। यानी उन्हें जनसेवा का लंबा अनुभव है।

उन्होंने कहा कि अभी तक यह विभाग मुख्यमंत्री के पास था और अधिकारी विभाग चला रहे थे। लेकिन अब श्रम विभाग उनकी नजरों में रहेगा और काम भी दिखेगा। मंत्री ने कहा, “जो ठीक काम नहीं करेंगे। वे विभाग में रहेंगे भी नहीं।”

‘..तो क्या बिना कपड़ों के मंत्री पद की शपथ लेता?’ Reviewed by on . पत्रकारों के सवाल पर नवनियुक्त खेल, युवा और श्रममंत्री भैयालाल राजवाड़े ने कहा, "सूट-बूट पहन कर नहीं जाते तो क्या मैं बिना कपड़ों के, नंगे होकर शपथ लेने जाता?"ब पत्रकारों के सवाल पर नवनियुक्त खेल, युवा और श्रममंत्री भैयालाल राजवाड़े ने कहा, "सूट-बूट पहन कर नहीं जाते तो क्या मैं बिना कपड़ों के, नंगे होकर शपथ लेने जाता?"ब Rating:
scroll to top