Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » त्रिपुरा में कई कांग्रेसी नेताओं ने पार्टी पद छोड़े

त्रिपुरा में कई कांग्रेसी नेताओं ने पार्टी पद छोड़े

अगरतला, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल में वाम मोर्चा के साथ गठबंधन के विरोध में कांग्रेस के कई नेताओं ने रविवार को पार्टी के पद छोड़ दिए।

महिला कांग्रेस की त्रिपुरा इकाई की अध्यक्ष कल्याणी रॉय, महिला प्रकोष्ठ की दो अपाध्यक्ष और अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रमुख और पूर्व मंत्री प्रकाश दास ने संगठनात्मक पद छोड़ दिए।

रॉय ने कहा, “पश्चिम बंगाल में माकपा के साथ कांग्रेस का गठबंधन किसी सिद्धांत और विचारधारा पर आधारित नहीं है। यह अवसरवादी चुनावी खेल है।”

रॉय ने संवाददाताओं से कहा कि पश्चिम बंगाल में माकपा के साथ गठबंधन से त्रिपुरा के कांग्रेसी निराश हैं।

उन्होंने कहा, “हमने अपना इस्तीफा दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय को भेज दिया है।”

उल्लेखनीय है कि इस मुद्दे पर कांग्रेस विधायक दल के नेता सुदीप रॉय बर्मन, त्रिपुरा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष आशीष साहा और प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सुशांत चौधरी ने पहले ही पार्टी के पद छोड़ दिए थे।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वोत्तर के प्रभारी वी. नारायणसामी ने बर्मन से पंद्रह दिनों के भीतर स्पष्टीकरण मांगा था और पक्ष रखने में विफल रहने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की चेतावनी दी थी।

जानकार सूत्रों के मुताबिक, असंतुष्ट कांग्रेसी नेता नई पार्टी बना सकते हैं या तृणमूल कांग्रेस नहीं तो भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

त्रिपुरा में कई कांग्रेसी नेताओं ने पार्टी पद छोड़े Reviewed by on . अगरतला, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल में वाम मोर्चा के साथ गठबंधन के विरोध में कांग्रेस के कई नेताओं ने रविवार को पार्टी के पद छोड़ दिए।महिला कांग्रेस की त अगरतला, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल में वाम मोर्चा के साथ गठबंधन के विरोध में कांग्रेस के कई नेताओं ने रविवार को पार्टी के पद छोड़ दिए।महिला कांग्रेस की त Rating:
scroll to top