Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » दबाव में खुद को स्टाइलिश न बनाएं : श्रद्धा कपूर

दबाव में खुद को स्टाइलिश न बनाएं : श्रद्धा कपूर

मुंबई, 18 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का मानना है कि लोगों को किसी के कहने या सामाजिक दवाब में आकर खुद को स्टाइलिश नहीं बनाना चाहिए, बल्कि जो दिल में आए वही करना चाहिए।

श्रद्धा ने यहां हेयर रिमूवल क्रीम ब्रांड वीट के एक कार्यक्रम में कहा, “मुझे नहीं लगता कि इसमें थोड़ा भी दवाब होना चाहिए। चाहे वो लड़की हो या लड़का। किसी के दवाब में आकर स्टाइल नहीं अपनाना चाहिए। आपको निश्चित रूप से वहीं स्टाइल अपनाना चाहिए जो आपका दिल कहे।”

उन्होंने गुरुवार को यहां एक नया अभियान ‘वीटगर्ल्सऑनदगो’ शुरू किया है।

‘एबीसीडी 2’ अभिनेत्री को कुछ ब्रांड के विज्ञापनों का श्रेय जाता है, वहीं ब्रांड संघों के साथ जुड़ी जिम्मेदारी के बारे में उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी है जब आप फैसला लेते हैं कि आप किस ब्रांड के साथ जुड़े हैं तो मुझे लगता है कि आपको ऐसे ब्रांडो का समर्थन करना चाहिए जिन पर आपको विश्वास हो। आप जिनका उपयोग कर सकें और दूसरे लोगों को इस्तेमाल करने की सलाह दे सकें।”

श्रद्धा आगामी फिल्म ‘बागी’ में नजर आएंगी।

दबाव में खुद को स्टाइलिश न बनाएं : श्रद्धा कपूर Reviewed by on . मुंबई, 18 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का मानना है कि लोगों को किसी के कहने या सामाजिक दवाब में आकर खुद को स्टाइलिश नहीं बनाना चाहिए, बल्कि जो दिल मे मुंबई, 18 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का मानना है कि लोगों को किसी के कहने या सामाजिक दवाब में आकर खुद को स्टाइलिश नहीं बनाना चाहिए, बल्कि जो दिल मे Rating:
scroll to top