Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘दिया और बाती हम’ को अलविदा कहेंगे अनस रसीद?

‘दिया और बाती हम’ को अलविदा कहेंगे अनस रसीद?

मुंबई, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। टेलीविजन धारावाहिक ‘दिया और बाती हम’ में सूरज का किरदार निभा रहे अभिनेता अनस रसीद शो को अलविदा कह सकते हैं।

शो के आगामी ट्रैक में सूरज के किरदार को लापता होते दिखाया जाएगा।

इस ट्रेक में सूरज अपनी पत्नी संध्या की खोज में उसी गांव पहुंचेगा, जहां संध्या को आतंकवादी संगठन गर्जना द्वारा बंदी बना कर रखा गया है।

दोनों को भारत को आतंकवादियों के परमाणु बम हमले से बचाते हुए दिखाया जाएगा, लेकिन अंत में उन्हें बम धमाके का शिकार होते देखा जाएगा।

शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “दो अक्टूबर को बम धमाके के दिन संध्या इस धमाके को रोकने का हर प्रयास कर रही है, लेकिन इस कहानी में एक मोड़ आएगा।”

सूत्र ने बताया, “संध्या को बचाने के लिए आए सूरज को इस बम धमाके में लापता होते देखा जाएगा और हो सकता है कि इस शो से सूरज का किरदार भी समाप्त हो जाए।”

‘दिया और बाती हम’ टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

‘दिया और बाती हम’ को अलविदा कहेंगे अनस रसीद? Reviewed by on . मुंबई, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। टेलीविजन धारावाहिक 'दिया और बाती हम' में सूरज का किरदार निभा रहे अभिनेता अनस रसीद शो को अलविदा कह सकते हैं। शो के आगामी ट्रैक में स मुंबई, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। टेलीविजन धारावाहिक 'दिया और बाती हम' में सूरज का किरदार निभा रहे अभिनेता अनस रसीद शो को अलविदा कह सकते हैं। शो के आगामी ट्रैक में स Rating:
scroll to top