Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » दिल्ली के जलसंकट का हल निकालें: केजरीवाल

दिल्ली के जलसंकट का हल निकालें: केजरीवाल

नई दिल्ली, 22 फरवरी (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जाट आरक्षण आंदोलन की वजह से दिल्ली में गहराते जलसंकट को देख सोमवार को यह कहते हुए केंद्र सरकार से हरियाणा की मुनक नहर से तुरंत जलापूर्ति शुरू कराने का आग्रह किया कि ‘दिल्ली में बिल्कुल पानी नहीं है।’

केजरीवाल ने एक ट्वीट में लिखा, “हमारे पास कतई पानी नहीं है। मैं केंद्र से हाथ जोड़कर विनती करता हूं कि इस मामले में तुरंत हस्तक्षेप करे और हरियाणा की मुनक नहर से जलापूर्ति शुरू कराए।”

वहीं, सोमवार को उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि उनके घर में भी पानी नहीं आया।

सिसोदिया ने एक ट्वीट में कहा, “तो आज (सोमवार) से ड्राई-डे शुरू? आज सुबह मेरे घर पर पानी नहीं आया। मुनक नहर से पानी मिलने की कोई उम्मीद नहीं है। दिल्ली के लिए आगे मुश्किल भरे दिन हैं।”

वहीं, इससे पहले रविवार सुबह दिल्ली के जल मंत्री कपिल मिश्रा ने राष्ट्रीय राजधानी के मौजूदा जलसंकट को ‘अभूतपूर्व’ बताया था। उन्होंने चेताया था कि अगर हरियाणा ने जल्द जलापूर्ति बहाल नहीं की, तो अगले कुछ दिनों में हालात और बदतर हो सकते हैं।

दिल्ली को हरियाणा से बड़ी तादाद में जलापूर्ति होती है।

दिल्ली के जलसंकट का हल निकालें: केजरीवाल Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 फरवरी (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जाट आरक्षण आंदोलन की वजह से दिल्ली में गहराते जलसंकट को देख सोमवार को यह कहते हुए केंद्र नई दिल्ली, 22 फरवरी (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जाट आरक्षण आंदोलन की वजह से दिल्ली में गहराते जलसंकट को देख सोमवार को यह कहते हुए केंद्र Rating:
scroll to top