Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » दिल्ली चुनाव : अकाली दल 4 सीटों पर लड़ेगा

दिल्ली चुनाव : अकाली दल 4 सीटों पर लड़ेगा

नई दिल्ली, 20 जनवरी (आईएएनएस)। शिरोमणि अकाली दल ने मंगलवार को कहा कि सात फरवरी को होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में वह अपने चार उम्मीदवार उतारेगा।

अकाली दल की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मंजीत सिंह जी.के. ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ गठबंधन फॉर्मूले के मुताबिक, शिरोमणि अकाली दल दिल्ली में अपने चार उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारेगा।”

जी.के. ने कहा कि मनजिंदर सिंह सिरसा को राजौरी गार्डन, हरमीत सिंह कालका को कालकाजी तथा जितेंदर सिंह शंटी को शहादरा विधानसभा सीटों से टिकट दिया गया है।

पार्टी ने हरिनगर सीट से श्याम शर्मा को टिकट न देकर इस बार अवतार सिंह हित पर भरोसा जताया है।

चारों उम्मीदवारों में से सिरसा अकाली दल के चुनाव चिन्ह तराजू पर चुनाव लड़ेंगे, जबकि अन्य तीन उम्मीदवार भाजपा के कमल चुनाव चिन्ह पर लड़ेंगे।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में सात फरवरी को चुनाव होने हैं, जबकि परिणाम 10 फरवरी को आएंगे।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

दिल्ली चुनाव : अकाली दल 4 सीटों पर लड़ेगा Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 जनवरी (आईएएनएस)। शिरोमणि अकाली दल ने मंगलवार को कहा कि सात फरवरी को होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में वह अपने चार उम्मीदवार उतारेगा। अकाली दल की नई दिल्ली, 20 जनवरी (आईएएनएस)। शिरोमणि अकाली दल ने मंगलवार को कहा कि सात फरवरी को होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में वह अपने चार उम्मीदवार उतारेगा। अकाली दल की Rating:
scroll to top