Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » दिल्ली : पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

दिल्ली : पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

नई दिल्ली, 12 दिसम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार को एक व्यक्ति को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया। उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अरोपी बलराम ने अपनी पत्नी वीणा को देसी पिस्टल से सोमवार को रात आर.के.पुरम स्थित घर पर गोली मार दी थी। दोनों इस घर में अपने बेटे और बहू के साथ रहते थे जो घटना के समय मौजूद नहीं थे।

पुलिस को घटना के बारे में दंपति की बेटी कृष्णा ने मंगलवार को सुबह बताया। बलराम को दक्षिणी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस उपायुक्त मिलिंद महादेव डुमबेरे ने कहा कि कृष्णा ने पुलिस को बताया कि उनके माता-पिता के बीच स्नेहपूर्ण संबंध नहीं थे और बलराम, वीणा को चरित्र पर शक के कारण पीटता था।

कृष्णा ने कहा कि घटना के समय उसके भाई और भाभी सामाजिक समारोह में गए हुए थे।

जब इस दौरान उसने अपने पिता से संपर्क किया तो, बलराम ने कहा कि उसकी मां बाहर गई है। हालांकि, उसने जब अपने भाई से फोन पर बात की तो उसने बताया कि उसकी मां की मौत हो गई है और पिता फरार है।

दिल्ली : पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार Reviewed by on . नई दिल्ली, 12 दिसम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार को एक व्यक्ति को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया। उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। नई दिल्ली, 12 दिसम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार को एक व्यक्ति को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया। उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। Rating:
scroll to top