Sunday , 28 April 2024

Home » भारत » दिल्ली में चलती बस में किशोरों ने युवक का गला रेता

दिल्ली में चलती बस में किशोरों ने युवक का गला रेता

नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। राजधानी दिल्ली में मोबाइल चोरी के विवाद को लेकर चार से पांच स्कूली छात्रों ने 25 साल के युवक की गला रेतकर हत्या कर दी।

यह घटना पंजाबी बाग से बदरपुर बॉर्डर तक जाने वाली बस में गुरुवार को 3.30 बजे के आसपास हुई।

पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया ने कहा, “प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, युवक लाजपत नगर से बस में चढ़ा था। जब बस आश्रम चौक पहुंची तो स्कूल ड्रेस पहने 13 से 16 वर्ष के किशोर बस में घुसे।”

रोमिल बानिया ने कहा, “पीड़ित ने आरोप लगाया कि किशोरों ने उसका मोबाइल फोन चोरी कर लिया है, जिसके बाद विवाद शुरू हुआ और एक लड़के ने युवक का गला काट दिया। इस घटना को अंजाम देने ेक बाद वे बस चालक को धमकी देकर भाग खड़े हुए।”

रोमिल ने कहा, “अस्पताल पहुंचने पर शख्स को मृत घोषित कर दिया गया।”

एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “किशोरों की पहचान के लिए पुलिस की टीम लाजपत नगर और मथुरा रोड के बीच स्थित 15 सरकारी स्कूलों की जांच कर रही है। स्कूल के रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं।”

दिल्ली में चलती बस में किशोरों ने युवक का गला रेता Reviewed by on . नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। राजधानी दिल्ली में मोबाइल चोरी के विवाद को लेकर चार से पांच स्कूली छात्रों ने 25 साल के युवक की गला रेतकर हत्या कर दी।यह घटना पंज नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। राजधानी दिल्ली में मोबाइल चोरी के विवाद को लेकर चार से पांच स्कूली छात्रों ने 25 साल के युवक की गला रेतकर हत्या कर दी।यह घटना पंज Rating:
scroll to top