Sunday , 28 April 2024

Home » भारत » दिल्ली : राहगीर से मारपीट व लूटपाट में पुलिसकर्मी समेत 2 गिरफ्तार

दिल्ली : राहगीर से मारपीट व लूटपाट में पुलिसकर्मी समेत 2 गिरफ्तार

नई दिल्ली, 17 मई (आईएएनएस)। एक राहगीर के अपहरण, उससे मारपीट व लूट को लेकर दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल व उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वारदात स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मोहम्मद इदरीस व उसके सहयोगी जय प्रकाश को बुधवार को गिरफ्तार किया गया। इदरीस की शाहदरा में तैनाती थी।

पुलिस के अनुसार, यह घटना मंगलवार को गाजीपुर बाजार में हुई, जब 29 साल के तसलीम पर प्रकाश व इदरीस ने हमला किया और उन्हें अगवा कर लिया।

अपनी शिकायत में तसलीम ने कहा कि वह गाजीपुर बाजार से गुजर रहा था, तब एक मोटरबाइक पर सवार आम पोशाक में दो लोगों ने उन्हें रोका और एक सुनसान इमारत में ले जाकर उनसे मारपीट की।

पुलिस अधिकारी ने कहा, “जांच के दौरान पाया गया कि आरोपियों ने तसलीम से 4000 रुपये व एक मोबाइल फोन छीन लिया।”

दिल्ली : राहगीर से मारपीट व लूटपाट में पुलिसकर्मी समेत 2 गिरफ्तार Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 मई (आईएएनएस)। एक राहगीर के अपहरण, उससे मारपीट व लूट को लेकर दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल व उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है।पुलिस ने गुरुवार को य नई दिल्ली, 17 मई (आईएएनएस)। एक राहगीर के अपहरण, उससे मारपीट व लूट को लेकर दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल व उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है।पुलिस ने गुरुवार को य Rating:
scroll to top