Wednesday , 8 May 2024

Home » भारत » दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के लिए मुआवजे की मांग, राजमार्ग अवरुद्ध किया

दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के लिए मुआवजे की मांग, राजमार्ग अवरुद्ध किया

जयपुर, 19 फरवरी (आईएएनएस)। राजस्थान में एक सड़क दुर्घटना में मारे गए 11 लोगों के परिवारों के लिए मुआवजे की मांग करते हुए ग्रामीणों ने मंगलवार को एक राजमार्ग अवरुद्ध कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना सोमवार रात को प्रतापगढ़ के पास घटित हुई, जब तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने एक शादी समारोह में शामिल 100 से अधिक लोगों की भीड़ को रौंद दिया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

पीड़ित छोटी सादरी गांव के थे। गुस्साए ग्रामीणों ने शवों को ले जाने से मना कर दिया और उनके परिवारों के लिए मुआवजे की मांग करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग 113 अवरुद्ध कर दिया।

प्रतापगढ़ के अतिरिक्त जिलाधिकारी हेमेंद्र नागर ने कहा कि मार्ग खाली कराने के लिए हर मृतक के परिवार को 1.75 लाख रुपये की सहायता राशि की घोषणा की गई।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में 19 लोग घायल भी हुए हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर है।

दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के लिए मुआवजे की मांग, राजमार्ग अवरुद्ध किया Reviewed by on . जयपुर, 19 फरवरी (आईएएनएस)। राजस्थान में एक सड़क दुर्घटना में मारे गए 11 लोगों के परिवारों के लिए मुआवजे की मांग करते हुए ग्रामीणों ने मंगलवार को एक राजमार्ग अवर जयपुर, 19 फरवरी (आईएएनएस)। राजस्थान में एक सड़क दुर्घटना में मारे गए 11 लोगों के परिवारों के लिए मुआवजे की मांग करते हुए ग्रामीणों ने मंगलवार को एक राजमार्ग अवर Rating:
scroll to top