Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘दृश्यम’ को 15 लाख से ज्यादा हिट

‘दृश्यम’ को 15 लाख से ज्यादा हिट

नई दिल्ली, 11 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की नई फिल्म ‘दृश्यम’ के ट्रेलर को 15 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया।

‘दृश्यम’ की पहली झलकी और ट्रेलर चार जून को ऑनलाइन जारी हुआ। इन्हें देखने के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर रोमांच बढ़ गया है।

‘दृश्यम’ के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक आकर्षक खेल पेश कर बड़े अनोखे तरीके से इसके ट्रेलर से रूबरू कराया।

फिल्म में अजय एक आम केबल ऑपरेटर विजय सालगोनकर की भूमिका में नजर आएंगे, जो अपने परिवार पर खतरा मंडराने पर व्यवस्था को चुनौती देता है।

फिल्म में मंझी हुई अभिनेत्री तब्बू पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) मीरा देशमुख की भूमिका में हैं। वहीं, अभिनेत्री श्रिया सरन, अजय की पति की भूमिका में होंगी।

वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और पैनोरमा स्टूडियोज निर्मित ‘दृश्यम’ के निर्देशक निशिकांत कामत हैं। 31 जुलाई को रिलीज हो रही यह फिल्म मलयालम फिल्म ‘दृश्यम’ का रीमेक है।

‘दृश्यम’ को 15 लाख से ज्यादा हिट Reviewed by on . नई दिल्ली, 11 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की नई फिल्म 'दृश्यम' के ट्रेलर को 15 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया।'दृश्यम' की पहली झलकी और ट्रेलर चार नई दिल्ली, 11 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की नई फिल्म 'दृश्यम' के ट्रेलर को 15 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया।'दृश्यम' की पहली झलकी और ट्रेलर चार Rating:
scroll to top