Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » देश में सिनेमाघरों की कमी : राकेश मेहरा

देश में सिनेमाघरों की कमी : राकेश मेहरा

हैदराबाद, 26 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा का कहना है कि देश में सिनेमाघरों की कमी है, इसलिए दर्शक बड़ी संख्या में फिल्म देखने नहीं जा पाते हैं।

मेहरा ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, “हम अपने व्यवसाय के साथ वैश्विकता के बारे में बात करते हैं, लेकिन अफसोस है कि हम सिनेमाघरों की कमी के कारण दर्शकों तक फिल्में नहीं ले जा पाते। हमारे पास हिंदी फिल्मों को रिलीज करने के लिए पर्याप्त पर्दे नहीं हैं।”

मल्टीप्लेक्स निर्माण के बजाय मेहरा ने कहा कि वह मध्यम वर्ग और निम्न मध्यम वर्ग के दर्शकों के लिए सिनेमाघरों के निर्माण पर विश्वास रखते हैं।

उन्होंने कहा, “कम आय वाले ज्यादातर दर्शक मल्टीप्लेक्स नहीं जा सकते, इसलिए वह सस्ती दर पर फिल्मों की पायरेटेड कॉपी देखना पसंद करते हैं। उनके लिए थियेटर क्यों नहीं बनाएं जाते, जहां वे 50 से 75 रुपये तक में फिल्में देख पाएं।”

कम लागत वाले सिनेमा हॉल के निर्माण के बिजनेस मॉडल की व्याख्या करते हुए ‘रंग दे बसंती’ के निर्देशक ने कहा, “हमें शानदार इमारत का निर्माण करने की जरूरत नहीं है। हमें साधाराण सिनेमाघरों का निर्माण करना चाहिए।”

देश में सिनेमाघरों की कमी : राकेश मेहरा Reviewed by on . हैदराबाद, 26 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा का कहना है कि देश में सिनेमाघरों की कमी है, इसलिए दर्शक बड़ी संख्या में फिल्म देखने नहीं जा पा हैदराबाद, 26 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा का कहना है कि देश में सिनेमाघरों की कमी है, इसलिए दर्शक बड़ी संख्या में फिल्म देखने नहीं जा पा Rating:
scroll to top