Thursday , 9 May 2024

Home » मनोरंजन » नए टीवी शो में गाएंगे अमिताभ

नए टीवी शो में गाएंगे अमिताभ

मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। पहले भी अपनी गायकी का जलवा दिखा चुके सदी के महानायक अमिताभ बच्चन स्टार प्लस के नए टीवी कार्यक्रम ‘आज की रात है जिंदगी’ के लिए गाना गाएंगे। दिलचस्प बात ये है कि अपनी आवाज देने के साथ ही गीत की रचना भी अमिताभ ही करेंगे।

बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, “किसी भी नए काम को करना और उम्मीद करना कि सब कुछ ठीक हो बेहद चुनौतीपूर्ण होता है। पूरा ध्यान गीत रचना, गाने और शो की रिहर्सल पर है। “

प्रोद्यौगिकी के इस्तेमाल में कुशल अमिताभ ऐसे एप की जरूरत महसूस करते हैं जो मन को पढ़ सके।

अमिताभ ने कहा, “मस्तिष्क को एक ऐसा एप मिलना चाहिए जिसमें दिमाग में तुरंत आने वाली बात से लेकर आखिरी बात को हस्तांतरित किया जा सके। “

‘आज की रात है जिंदगी’ की परिकल्पना तो अभी जाहिर नहीं की गई है, लेकिन इसके ट्रेलर में बिग बी के मनोरंजक अवतार की झलक दिखार्द देती है।

स्टार प्लस पर 15 साल के बाद वापसी कर रहे बिग बी कार्यक्रम के हर पहलू पर व्यक्तिगत ध्यान रख रहे हैं।

अभी कार्यक्रम के प्रीमियर की तारीख की घोषणा नहीं की गई है।

नए टीवी शो में गाएंगे अमिताभ Reviewed by on . मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। पहले भी अपनी गायकी का जलवा दिखा चुके सदी के महानायक अमिताभ बच्चन स्टार प्लस के नए टीवी कार्यक्रम 'आज की रात है जिंदगी' के लिए गाना ग मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। पहले भी अपनी गायकी का जलवा दिखा चुके सदी के महानायक अमिताभ बच्चन स्टार प्लस के नए टीवी कार्यक्रम 'आज की रात है जिंदगी' के लिए गाना ग Rating:
scroll to top