Sunday , 12 May 2024

Home » भारत » नन दुष्कर्म मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

नन दुष्कर्म मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

कोलकाता, 26 मार्च (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल पुलिस ने गुरुवार को राणाघाट नन दुष्कर्म मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने कहा कि राज्य पुलिस की सीआईडी (अपराध जांच विभाग) की एक टीम ने एक बांग्लादेशी नागरिक मोहम्मद सलीम शेख को गुरुवार की सुबह मुंबई से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की सहायता ली है।

सीआईडी के उप-महानिरीक्षक (अभियान) दिलीप कुमार अदक ने संवाददाताओं से कहा कि एक अन्य व्यक्ति गोपाल सरकार को डकैतों के गिरोह को शरण देने के लिए उत्तरी 24 परगना जिले के हावड़ा से गिरफ्तार किया गया।

उल्लेखनीय है कि 14 मार्च को राजधानी कोलकाता से 80 किलोमीटर दूर राणाघाट स्थित जीसस एंड मैरी कॉन्वेंट में एक बुजुर्ग नन के साथ डकैतों के एक समूह ने सामूहिक दुष्कर्म किया था।

नन दुष्कर्म मामले में दो आरोपी गिरफ्तार Reviewed by on . कोलकाता, 26 मार्च (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल पुलिस ने गुरुवार को राणाघाट नन दुष्कर्म मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि राज्य पुलिस की सीआई कोलकाता, 26 मार्च (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल पुलिस ने गुरुवार को राणाघाट नन दुष्कर्म मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि राज्य पुलिस की सीआई Rating:
scroll to top