Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » नवनीत कौर ढिल्लों को रिहर्सल की जरूरत नहीं

नवनीत कौर ढिल्लों को रिहर्सल की जरूरत नहीं

मुंबई, 26 जनवरी (आईएएनएस)। अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘लवशुदा’ की तैयारी में जुटी पूर्व ‘मिस वर्ल्ड इंडिया’ विजेता नवनीत कौर ढिल्लों का कहना है कि अभिनय के मामले में वह रिहर्सल की जगह स्वाभाविक अभिनय करना पसंद करती हैं।

नवनीत ने आईएएनएस को बताया, “अभिनय के दौरान मुझे रिहर्सल करने की जगह स्वाभाविक अभिनय करना पसंद है।”

उन्होंने कहा, “मॉडलिंग और अभिनय में एक जैसे प्रशिक्षण की जरूरत होती है। मैं एक सैन्य परिवार से हूं जिससे मुझे अनुशासन मिला है और इसने मुझे मॉडलिंग और बॉलीवुड दोनों क्षेत्रों में मदद की है।”

‘मिस इंडिया वर्ल्ड’ 2013 का ताज जीतने वाली नवनीत ने बिना किसी व्यवसायिक प्रशिक्षण के फिल्म उद्योग में कदम रखा है।

उन्होंने कहा, “मॉडलिंग और अभिनय दोनों हालांकि एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं, लेकिन मुझे दोनों पसंद हैं। मैंने पहले कुछ लघु फिल्में की हैं जिससे मुझे अब बॉलीवुड में काफी मदद मिली है। मैंने अभिनय के लिए कोई अन्य प्रशिक्षण नहीं लिया।”

‘लवशुदा’ में अपनी भूमिका के बारे में नवनीत ने कहा, “मैं एक ऐसी युवती की भूमिका निभा रही हूं जो बेहद रोमांटिक, व्यावहारिक और अपने काम को लेकर गंभीर है। मुझे इस फिल्म पर गर्व है।”

वैभव मिश्रा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण विजय गलानी ने किया है।

नवनीत कौर ढिल्लों को रिहर्सल की जरूरत नहीं Reviewed by on . मुंबई, 26 जनवरी (आईएएनएस)। अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'लवशुदा' की तैयारी में जुटी पूर्व 'मिस वर्ल्ड इंडिया' विजेता नवनीत कौर ढिल्लों का कहना है कि अभिनय के मामले म मुंबई, 26 जनवरी (आईएएनएस)। अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'लवशुदा' की तैयारी में जुटी पूर्व 'मिस वर्ल्ड इंडिया' विजेता नवनीत कौर ढिल्लों का कहना है कि अभिनय के मामले म Rating:
scroll to top