Monday , 29 April 2024

Home » खेल » नहीं बदलूंगा अपने खेल का अंदाज : नेमार

नहीं बदलूंगा अपने खेल का अंदाज : नेमार

बार्सिलोना, 31 मई (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब बार्सिलोना एफसी के ब्राजीलियाई स्ट्राइकर नेमार ने कहा है कि वह अपने खेलने का अंदाज नहीं बदलेंगे।

उल्लेखनीय है कि कोपा डेल रे के खिताबी मुकाबले में शनिवार को एथलेटिक क्लब बिलबाओ के डिफेंडरों ने नेमार के खेल से नाराजगी जाहिर की।

बार्सिलोना यह मैच 3-1 से जीत गया और सत्र का दूसरा खिताब अपने नाम कर लिया।

नेमार ने बार्सिलोना की इस जीत में एक गोल किया, जबकि शेष दो गोल स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी ने किए।

नेमार ने मैच के दौरान गेंद अपने शरीर के पीछे की ओर खेला और बिलबाओ के यूनाई बुस्तिनजा के सिर के ऊपर से गेंद पास की, जिस पर बुस्तिनजा और टीम के अन्य साथियों ने नाराजगी जताई।

इसके बाद एथलेटिक्स बिलबाओ के प्रशंसकों ने नेमार के खिलाफ खूब शोर मचाया और जब भी नेमार गेंद को अपने कब्जे में लेते बिलबाओ के डिफेंडर उनसे बुरी तरह भिड़ जाते।

आयरलैंड के टेलीविजन चैनल ‘टीवी3’ ने नेमार के हवाले से कहा, “मुझे नहीं पता वे ऐसा क्यों कर रहे थे। यह मेरे खेलने का तरीका है। मैं हमेशा इसी तरह खेलता रहा हूं और मैं कुछ लोगों के गुस्सा होने से अपने खेलने का अंदाज नहीं बदलूंगा।”

नहीं बदलूंगा अपने खेल का अंदाज : नेमार Reviewed by on . बार्सिलोना, 31 मई (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब बार्सिलोना एफसी के ब्राजीलियाई स्ट्राइकर नेमार ने कहा है कि वह अपने खेलने का अंदाज नहीं बदलेंगे।उल्लेखन बार्सिलोना, 31 मई (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब बार्सिलोना एफसी के ब्राजीलियाई स्ट्राइकर नेमार ने कहा है कि वह अपने खेलने का अंदाज नहीं बदलेंगे।उल्लेखन Rating:
scroll to top