Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » भारतवंशी कारोबारी सिंगापुर में लोकसेवा के लिए सम्मानित

भारतवंशी कारोबारी सिंगापुर में लोकसेवा के लिए सम्मानित

सिंगापुर, 31 मई (आईएएनएस)। एक भारतवंशी कारोबारी को सिंगापुर में उनके सराहनीय लोकसेवा कार्यो के लिए सम्मानित किया गया है। यह जानकारी रविवार को एक मीडिया रिपोर्ट से मिली।

एशियावन ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्लैकस्टोर के वरिष्ठ प्रबंध निदेशक और इसके एशिया संचालन समिति के सह-अध्यक्ष गौतम बनर्जी को प्रतिष्ठित ‘पब्लिक सर्विस मेडल’ प्रदान किया गया। यह मेडल उन्हें राष्ट्रपति टोनी टैन केंग याम ने शनिवार को प्रदान किया।

बनर्जी ब्लैकस्टोन सिंगापुर के अध्यक्ष

भी हैं।

बनर्जी 16 साल की अवस्था में मुंबई से सिंगापुर चले गए थे। उन्होंने 30 साल से अधिक समय तक प्रमुख वित्तीय कंपनी प्राइसवाटरहाउसकूपर्स के साथ काम किया। नौ साल तक वह इस कंपनी में कार्यकारी अध्यक्ष रहे। इस पद पर वह दिसंबर 2012 में सेवानिवृत्त होने तक रहे।

वह एक बार सिंगापुर के सांसद भी मनोनीत किए जा चुके हैं।

बनर्जी अभी सिंगापुर एयरलाइंस लिमिटेड, इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के बोर्ड सदस्य हैं और सिंगापुर बिजनेस फेडरेशन के उपाध्यक्ष हैं।

वह इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स इन इंगलैंड एंड वेल्स और इंस्टीट्यूट ऑफ सिंगापुर चार्टर्ड एकाउंटेंट्स के फेलो हैं।

सिंगापुर आर्थिक विकास बोर्ड के अध्यक्ष बेह स्वान गिन ने एक बयान में कहा, “उनके मजबूत सहयोग से विभिन्न क्षेत्रों में नई संभावनाओं का विकास हुआ और सिंगापुर के लोगों के लिए रोजगार के रोमांचक अवसर पैदा हुए।”

भारतवंशी कारोबारी सिंगापुर में लोकसेवा के लिए सम्मानित Reviewed by on . सिंगापुर, 31 मई (आईएएनएस)। एक भारतवंशी कारोबारी को सिंगापुर में उनके सराहनीय लोकसेवा कार्यो के लिए सम्मानित किया गया है। यह जानकारी रविवार को एक मीडिया रिपोर्ट सिंगापुर, 31 मई (आईएएनएस)। एक भारतवंशी कारोबारी को सिंगापुर में उनके सराहनीय लोकसेवा कार्यो के लिए सम्मानित किया गया है। यह जानकारी रविवार को एक मीडिया रिपोर्ट Rating:
scroll to top