Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » निसान का टेरानो ग्रूव मॉडल लांच

निसान का टेरानो ग्रूव मॉडल लांच

मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। जापान की निसान मोटर कंपनी लिमिटेड की भारतीय सहायक कंपनी निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एनएमआईपीएल) ने गुरुवार को नई निसान टेरानो ग्रूव कार के सीमित संस्करण लांच करने की घोषणा की।

कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि इस कार को युवा सोच वाले और जीवनशैली के प्रति जागरूक ग्राहकों को लक्षित कर पेश किया गया है।

इस कार को 250 की सीमित संख्या में ही उतारा गया है। कार में प्रमुख ऑडियो ब्रांड रॉकफोर्ड फॉसगेट के स्पीकर लगाए गए हैं।

इस अवसर पर निसान के भारतीय कारोबार के अध्यक्ष गिलॉम सिकार्ड ने कहा, “टेरानो एक स्टाइलिश प्रीमियम कंपैक्ट एसयूवी के रूप में स्थापित हो चुकी है। ग्रूव संस्करण के साथ हम उन ग्राहकों को लक्षित करना चाहते हैं, जो चाहते हैं कि उनकी कार उनकी गतिशील जीवनशैली का प्रतिनिधित्व करती हो।”

इस अवसर पर कंपनी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत के साथ एक नया विज्ञापन अभियान शुरू किया है। सुशांत ग्रूव के टेलीविजन कमर्शियल में नजर आएंगे।

निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अरुण मलहोत्रा ने कहा, “ग्रूव के साथ हम युवा ग्राहकों को लक्षित करना चाहते हैं और इसलिए हमने आधुनिक संगीत और नृत्य शैली वाले विज्ञापन अभियान को चुना है।”

कंपनी ने कहा कि ग्रूव टेरानो एक्सएल (ओ) श्रेणी में सिर्फ 250 की संख्या में उपलब्ध होगी। इस कार में 30 हजार रुपये मूल्य की अतिरिक्त सुविधाएं भी दी गई हैं। दिल्ली में टेरानो ग्रूव की एक्स-शो रूम कीमत 11 लाख, 45 हजार, 123 रुपये होगी।

निसान का टेरानो ग्रूव मॉडल लांच Reviewed by on . मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। जापान की निसान मोटर कंपनी लिमिटेड की भारतीय सहायक कंपनी निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एनएमआईपीएल) ने गुरुवार को नई निसान टेरानो ग् मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। जापान की निसान मोटर कंपनी लिमिटेड की भारतीय सहायक कंपनी निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एनएमआईपीएल) ने गुरुवार को नई निसान टेरानो ग् Rating:
scroll to top