Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पंत, किशन, सैमसन ले सकते हैं धोनी का स्थान : विक्रम राठौर

पंत, किशन, सैमसन ले सकते हैं धोनी का स्थान : विक्रम राठौर

नई दिल्ली, 16 अगस्त (आईएएनएस)। भारत के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज और पूर्व चयनकर्ता विक्रम राठौर का मानना है कि ऋषभ पंत, ईशान किशन और संजू सैमसन में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का स्थान लेने की काबिलियत है।

राठौर ने कहा कि धोनी जब भी संन्यास लेंगे उनके बाद यह तीन खिलाड़ी ऐसे हैं जो खेल के तीनों प्रारुपों में दिग्गज विकेटकीपर का जगह ले सकते हैं।

धोनी ने टेस्ट को 2014 में ही अलविदा कह दिया था। वह अभी भारत की सीमित ओवरों की टीमों का हिस्सा हैं।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने राठौर के हवाले से लिखा है, “धोनी अंत में संन्यास लेंगे ही। हो सकता है कि वो 2019 के बाद लें। तब उनका स्थान खाली होगा। पंत अच्छा कर रहे हैं। मुझे संजू सैमसन भी अच्छी प्रतिभा लगते हैं। वो भी अच्छा कर रहे हैं। साथ ही ईशान किशन भी हैं। मुझे लगता है कि इन तीनों में कोई एक धोनी का स्थान लेगा।”

राठौर 2016 तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सीनियर चयनसमिति का हिस्सा थे।

पंत, किशन, सैमसन ले सकते हैं धोनी का स्थान : विक्रम राठौर Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 अगस्त (आईएएनएस)। भारत के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज और पूर्व चयनकर्ता विक्रम राठौर का मानना है कि ऋषभ पंत, ईशान किशन और संजू सैमसन में बतौर विकेटकीपर बल नई दिल्ली, 16 अगस्त (आईएएनएस)। भारत के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज और पूर्व चयनकर्ता विक्रम राठौर का मानना है कि ऋषभ पंत, ईशान किशन और संजू सैमसन में बतौर विकेटकीपर बल Rating:
scroll to top