Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » मनोज वाजपेयी ने ‘गली गुलियां’ की पहली झलकी जारी की

मनोज वाजपेयी ने ‘गली गुलियां’ की पहली झलकी जारी की

मुंबई, 16 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता मनोज वाजपेयी ने आगामी फिल्म ‘गली गुलियां’ की पहली झलकी जारी की। उन्हें इस फिल्म के लिए मेलबर्न (आईएफएफएम) 2018 के भारतीय फिल्म महोत्सव में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

‘सत्य’ अभिनेता ने गुरुवार को ट्विटर अकाउंट पर एक झलकी जारी की और फिल्म के पोस्टर का अनावरण किया।

उन्होंने ट्वीट किया, “7 सितंबर को रिलीज होने वाली मेरी अत्यधिक प्रशंसित फिल्म ‘गली गुलियां’ का पहला पोस्टर प्रस्तुत करना। फिल्म की मणि सामग्री कहीं अधिक बड़ी है और सभी विभागों में उत्कृष्ट है। प्लीज इसे दुनिया में फैलाएं। ये मायने रखता है।”

अपनी भूमिका के बारे में अभिनेता ने कहा, “‘गली गुलियां’ में मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित इसके कंटेंट ने किया, जो रंगीन तस्वीर के दूसरे ‘क्लॉस्ट्रोफोबिक’ पक्ष को देखता है कि कई फिल्में अतीत में पुरानी दिल्ली के सामने प्रकट हुई हैं।”

दीपेश जैन द्वारा निर्देशित फिल्म में अभिनेता रणवीर शोरी, नीरज कीबी और शहाना गोस्वामी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मनोज वाजपेयी ने ‘गली गुलियां’ की पहली झलकी जारी की Reviewed by on . मुंबई, 16 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता मनोज वाजपेयी ने आगामी फिल्म 'गली गुलियां' की पहली झलकी जारी की। उन्हें इस फिल्म के लिए मेलबर्न (आईएफएफएम) 2018 के भारतीय फिल् मुंबई, 16 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता मनोज वाजपेयी ने आगामी फिल्म 'गली गुलियां' की पहली झलकी जारी की। उन्हें इस फिल्म के लिए मेलबर्न (आईएफएफएम) 2018 के भारतीय फिल् Rating:
scroll to top