Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » पराग का खुलासा, ‘आसिम के लिए मंगेतर से अलग हुई हिमांशी’

पराग का खुलासा, ‘आसिम के लिए मंगेतर से अलग हुई हिमांशी’

January 17, 2020 9:52 am by: Category: मनोरंजन Comments Off on पराग का खुलासा, ‘आसिम के लिए मंगेतर से अलग हुई हिमांशी’ A+ / A-

मुंबई, 16 जनवरी-हिमांशी खुराना को लेकर ‘बिग बॉस 13’ के प्रतियोगी आसिम रियाज के लिए टेलीविजन अभिनेता पराग त्यागी ने एक विशेष संदेश भेजा है।

उनका संदेश है कि हिमांशी आसिम के लिए अपने मंगेतर से अलग हो गई हैं और घर के बाहर उसका इंतजार कर रही है। बिग बॉस 13 में पराग घर के अंदर रुके हैं। इसी बीच यह संदेश पराग ने आसिम को दिया। वह घर में फैमिली वीक का हिस्सा हैं, जो इस सीजन की प्रतिभागियों में से एक अपनी पत्नी शेफाली जरीवाला के साथ वक्त बिताने के लिए यहां ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर आए हैं।

पराग के इस खुलासे पर आसिम ने अपने भाई उमर रियाज से इस बाबत पूछताछ की और उसने भी इस बात की पुष्टि की है। इससे पहले ऐसी खबरें थी कि घर में शेफाली के प्रति आसिम के अशिष्ट व्यवहार के चलते पराग उससे गुस्सा हैं।

पराग का खुलासा, ‘आसिम के लिए मंगेतर से अलग हुई हिमांशी’ Reviewed by on . मुंबई, 16 जनवरी-हिमांशी खुराना को लेकर 'बिग बॉस 13' के प्रतियोगी आसिम रियाज के लिए टेलीविजन अभिनेता पराग त्यागी ने एक विशेष संदेश भेजा है। उनका संदेश है कि हिमा मुंबई, 16 जनवरी-हिमांशी खुराना को लेकर 'बिग बॉस 13' के प्रतियोगी आसिम रियाज के लिए टेलीविजन अभिनेता पराग त्यागी ने एक विशेष संदेश भेजा है। उनका संदेश है कि हिमा Rating: 0
scroll to top