Friday , 10 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » पर्रिकर ने लद्दाख में सुरक्षा तैयारियों का जायजा लिया

पर्रिकर ने लद्दाख में सुरक्षा तैयारियों का जायजा लिया

श्रीनगर, 23 अगस्त (आईएएनएस)। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर रविवार को जम्मू एवं कश्मीर के लद्दाख क्षेत्र पहुंचे और उन्होंने सुरक्षा तैयारियों का जायजा लिया।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा, “पर्रिकर आज (रविवार को) एक दिन की यात्रा पर लद्दाख पहुंचे। उनके साथ सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह सुहाग भी थे।”

प्रवक्ता ने बताया, “रक्षा मंत्री ने रिनछेन प्रेक्षागृह में सैनिकों से मुलाकात की। इसके बाद उन्हें जनरल आफिसर कमांडिंग फायर एंड फ्यूरी कॉर्प्स ने मौजूदा सैन्य हालात का ब्योरा दिया और लद्दाख से लगती सीमा पर सुरक्षा तैयारियों की जानकारी दी।”

प्रवक्ता ने बताया, “रक्षा मंत्री ने लेह स्थित डिफेंस इंस्टीट्यूट ऑफ हाई एल्टीट्यूड रिसर्च का दौरा किया और संस्थान में जारी परियोजनाओं की जानकारी ली। “

पर्रिकर सोमवार को दिल्ली लौट जाएंगे।

पर्रिकर ने लद्दाख में सुरक्षा तैयारियों का जायजा लिया Reviewed by on . श्रीनगर, 23 अगस्त (आईएएनएस)। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर रविवार को जम्मू एवं कश्मीर के लद्दाख क्षेत्र पहुंचे और उन्होंने सुरक्षा तैयारियों का जायजा लिया।रक्षा मं श्रीनगर, 23 अगस्त (आईएएनएस)। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर रविवार को जम्मू एवं कश्मीर के लद्दाख क्षेत्र पहुंचे और उन्होंने सुरक्षा तैयारियों का जायजा लिया।रक्षा मं Rating:
scroll to top