Monday , 29 April 2024

Home » खेल » पहली जीत मेरे माता-पिता को समर्पित : ओसोरियो

पहली जीत मेरे माता-पिता को समर्पित : ओसोरियो

मॉस्को, 18 जून (आईएएनएस)। फीफा विश्व कप की मौजूदा चैम्पियन जर्मनी को टूर्नामेंट के 21वें संस्करण के पहले मैच में 1-0 से मात देने के बाद मेक्सिको के कोच जुआन कार्लोस ओसोरियो ने कहा कि वह इस जीत को अपने माता-पिता और भगवान को समर्पित करना चाहते हैं।

मेक्सिको ने रविवार को खेले गए ग्रप एफ के अपने पहले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए चार बार की विजेता जर्मनी को 1-0 से हराया।

‘ईएसपीएन’ ने कोच ओसोरियो के हवाले से बताया, “विश्व कप शुरू होने से पहले मैंने यह सुनिश्चित किया कि सारा दबाव मेरे ऊपर हो और खिलाड़ी टूर्नामेंट में खुलकर खेल सके। अगर हम जीतते हैं तो उसका श्रेय खिलाड़ियों को मिलेगा और हार की जिम्मेदारी मुझे लेनी होगी। यही फुटबाल है।”

ओसोरियो ने कहा, “मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंन मेरा समर्थन किया। मैं इस जीत को अपने माता-पिता और भगवान को समर्पित करना चाहूंगा जिन्होंने मुझे यह सब झेलने की हिम्मत दी।”

ग्रुप एफ के अपने अगले मुकाबले में शनिवार मेक्सिको का सामना दक्षिण कोरिया से होगा।

पहली जीत मेरे माता-पिता को समर्पित : ओसोरियो Reviewed by on . मॉस्को, 18 जून (आईएएनएस)। फीफा विश्व कप की मौजूदा चैम्पियन जर्मनी को टूर्नामेंट के 21वें संस्करण के पहले मैच में 1-0 से मात देने के बाद मेक्सिको के कोच जुआन कार मॉस्को, 18 जून (आईएएनएस)। फीफा विश्व कप की मौजूदा चैम्पियन जर्मनी को टूर्नामेंट के 21वें संस्करण के पहले मैच में 1-0 से मात देने के बाद मेक्सिको के कोच जुआन कार Rating:
scroll to top