Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » पहलू खान मामले में कोर्ट का फैसला चौंकाने वाला : प्रियंका

पहलू खान मामले में कोर्ट का फैसला चौंकाने वाला : प्रियंका

August 16, 2019 12:12 pm by: Category: भारत Comments Off on पहलू खान मामले में कोर्ट का फैसला चौंकाने वाला : प्रियंका A+ / A-

thनई दिल्ली, 16 अगस्त-कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को कहा कि पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में लोअर कोर्ट का फैसला चौंका देने वाला है।

उन्होंने साथ ही कहा कि हमारे देश में अमानवीयता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए और राजस्थान सरकार का मॉब लिंचिंग पर कानून बनाने का फैसला स्वागत योग्य है।

उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, “पहलू खान मामले में लोअर कोर्ट का फैसला चौंका देने वाला है। हमारे देश में अमानवीयता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए और भीड़ द्वारा हत्या एक जघन्य अपराध है।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, “राजस्थान सरकार द्वारा भीड़ द्वारा हत्या के खिलाफ कानून बनाने की पहल सराहनीय है। आशा है कि पहलू खान मामले में न्याय दिलाकर इसका अच्छा उदाहरण पेश किया जाएगा।”

अलवर में लोअर कोर्ट द्वारा पहलू खान मामले में सभी छह आरोपियों को बरी किए जाने के दो दिन बाद प्रियंका ने यह कहा है।

पहलू खान मामले में कोर्ट का फैसला चौंकाने वाला : प्रियंका Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 अगस्त-कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को कहा कि पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में लोअर कोर्ट का फैसला चौंका देने वाला है। उन्होंने नई दिल्ली, 16 अगस्त-कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को कहा कि पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में लोअर कोर्ट का फैसला चौंका देने वाला है। उन्होंने Rating: 0
scroll to top