Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पाकिस्तानी कलाकार ने महेश भट्ट का चित्र बनाया

पाकिस्तानी कलाकार ने महेश भट्ट का चित्र बनाया

मुंबई, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। प्रख्यात फिल्मकार महेश भट्ट रविवार को 67 वर्ष के हो गए हैं। उन्हें अपने जन्मदिन पर पाकिस्तान स्थित लाहौर के एक चित्रकार द्वारा एक बेहतरीन तोहफा मिला है।

महेश भट्ट की बेटी, फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने रविवार को ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “लाहौर के चित्रकार मोहम्मद सईद घानी मेरे पिता का चित्र बनाने के लिए पूरी रात जागे। शानदार!”

कई बार खुद को भारत-पाकिस्तान के बीच सांस्कृतिक वार्ता का प्रतिनिधि बताने वाले महेश भट्ट ने पहले भी आईएएनएस को बताया है कि पड़ोसी देश में सिनेमा के प्रति रुचि पैदा करने में बॉलीवुड की फिल्मों का योगदान है।

महेश भट्ट की फिल्मों को तो पाकिस्तान में सराहा ही गया है, उनकी 1989 में आई फिल्म ‘डैडी’ पर आधारित नाटक का भी इस वर्ष के प्रारंभ में पाकिस्तान में मंचन किया गया था।

पाकिस्तानी कलाकार ने महेश भट्ट का चित्र बनाया Reviewed by on . मुंबई, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। प्रख्यात फिल्मकार महेश भट्ट रविवार को 67 वर्ष के हो गए हैं। उन्हें अपने जन्मदिन पर पाकिस्तान स्थित लाहौर के एक चित्रकार द्वारा एक ब मुंबई, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। प्रख्यात फिल्मकार महेश भट्ट रविवार को 67 वर्ष के हो गए हैं। उन्हें अपने जन्मदिन पर पाकिस्तान स्थित लाहौर के एक चित्रकार द्वारा एक ब Rating:
scroll to top