Wednesday , 8 May 2024

Home » मनोरंजन » पाकिस्तान को प्रभावित कर सकता है बॉलीवुड : कराची डिजाइन

पाकिस्तान को प्रभावित कर सकता है बॉलीवुड : कराची डिजाइन

नई दिल्ली, 16 जनवरी (आईएएनएस)। कराची के एक डिजाइनर ने अपना विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि बॉलीवुड में पाकिस्तान के लोगों को फैशन को तौर तरीके सीखाने की क्षमता है।

यूसुफ बशीर कुरैशी ने आईएएनएस को टेलीफोन पर दिए साक्षात्कार में बताया, “हम भारतीय फिल्में देखते हैं और कलाकारों को पसंद करते हैं। शादी कार्यक्रमों में हम आपके गीत चलाते हैं आपके डांस मूव्स कॉपी करते हैं। भारत के खाने से लेकर कपड़े तक यह शुरू होता है। जब बॉलीवुड, हॉलीवुड को साड़ी पहना सकता है तो पाकिस्तान पीछे कैसे रह सकता है।”

फैशन तत्वों के बारे में बात करते हुए कुरैशी ने कहा, “यहां राजस्थान में फैशन के लिए बहुत कुछ है। राजस्थान बहुत ही फैशनेबल राज्य है, जिसने हमेशा मुझे प्रेरणा दी है। यह पैतृक भूमि मुझे प्रेरित करती है।”

कुरैशी ने कहा, “जब मैं भारत वापस आऊंगा तो जाहिर है कि मेरे डिजाइन यहां स्थानीय भारतीय डिजाइनरों को प्रभावित करेंगे।”

कुरैशी डिजाइनरों की प्रदर्शनी का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं, अगर भारत उन्हें आमंत्रित करे।

उन्होंने कहा, “हमें एक-दूसरे से सीखना चाहिए और एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए।”

पाकिस्तान को प्रभावित कर सकता है बॉलीवुड : कराची डिजाइन Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 जनवरी (आईएएनएस)। कराची के एक डिजाइनर ने अपना विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि बॉलीवुड में पाकिस्तान के लोगों को फैशन को तौर तरीके सीखाने की क्षमता ह नई दिल्ली, 16 जनवरी (आईएएनएस)। कराची के एक डिजाइनर ने अपना विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि बॉलीवुड में पाकिस्तान के लोगों को फैशन को तौर तरीके सीखाने की क्षमता ह Rating:
scroll to top