Tuesday , 7 May 2024

Home » मनोरंजन » महिलाएं अब क्रिकेट को अधिक समझती हैं : सुष्मिता

महिलाएं अब क्रिकेट को अधिक समझती हैं : सुष्मिता

मुंबई, 16 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का मानना है कि अब महिलाएं क्रिकेट को अधिक समझती हैं।

सुष्मिता ट्वेंटी20 टूनार्मेट के मास्टर्स चैंपियंस लीग में शामिल होने के लिए सुष्मिता संयुक्त अरब अमीरात जाएंगी, जहां वह कैप्रिकॉर्न कमांडर्स की टीम को चीयर करेंगी।

सुष्मिता ने कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं। बल्लेबाजों, गेंदबाजों और क्षेत्ररक्षकों को मैदान में खेलते हुए देखना बहुत दिलचस्प होगा।”

उन्होंने कहा, “मुझे टी-20 बहुत रोमांचक लगता है। खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए मैदान में भारी भीड़ होगी, जिनमें अधिकांश महिलाएं होंगी। आज महिलाएं क्रिकेट को पहले की तुलना में अधिक समझती हैं।”

महिलाएं अब क्रिकेट को अधिक समझती हैं : सुष्मिता Reviewed by on . मुंबई, 16 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का मानना है कि अब महिलाएं क्रिकेट को अधिक समझती हैं।सुष्मिता ट्वेंटी20 टूनार्मेट के मास् मुंबई, 16 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का मानना है कि अब महिलाएं क्रिकेट को अधिक समझती हैं।सुष्मिता ट्वेंटी20 टूनार्मेट के मास् Rating:
scroll to top