Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पाकिस्तान क्रिकेट के पतन के लिए पूर्व खिलाड़ी जिम्मेदार : बासित अली

पाकिस्तान क्रिकेट के पतन के लिए पूर्व खिलाड़ी जिम्मेदार : बासित अली

लाहौर, 9 मई (आईएएनएस)। पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी बासित अली ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के लगातार नीचे जाने के लिए देश के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों को जिम्मेदार ठहराया है।

वेबसाइट ‘नेशन डॉट कॉम डॉट पीके’ के अनुसार, बासित ने कहा कि पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच गुटबंदी और टीम के लिए उनकी आलोचनाओं के कारण पाकिस्तान क्रिकेट को बुरे वक्त का सामना करना पड़ रहा है।

पाकिस्तान की जूनियर चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष ने पूर्व खिलाड़ियों से युवा खिलाड़ियों के पास आकर उनके साथ अपने अनुभव साझा करने का आग्रह किया।

वेबसाइट के अनुसार, बासित ने ‘वक्त न्यूज’ से कहा, “पूर्व खिलाड़ी खुद से आगे बढ़कर युवा खिलाड़ियों को प्रशिक्षित कर सकते हैं। उन्हें इस काम को करने के लिए बोर्ड की ओर से किसी पद की पेशकश का इंतजार करने की जरूरत नहीं है।”

बासित ने कहा कि पिछले एक साल से पूर्व खिलाड़ियों की ओर से की जा रही अनावश्यक आलोचनाओं से पाकिस्तान क्रिकेट में कोई सुधार नहीं हुआ है। उन्हें अब बिना शर्त करीब एक साल तक टीम का समर्थन करना चाहिए, जिससे खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

बासित ने कहा कि पूर्व खिलाड़ी अपने निजी एजेंडे के कारण मीडिया में बोर्ड और खिलाड़ियों पर अपनी भड़ास निकालते रहे हैं और मैदान में खिलाड़ियों की मदद के लिए तैयार नहीं हैं।

आज के खिलाड़ियों के दृष्टिकोण से नाखुश बासित ने कहा कि आज के समय में खिलाड़ी खेल पर ध्यान नहीं देते और सीखने की कोशिश नहीं करते। उनका ध्यान क्रिकेट के अलावा अन्य तमाम बातों पर रहता है।

बासित ने कहा कि पाकिस्तान आज अच्छे स्पिन गेंदबाजों और बल्लेबाजों की कमी का सामना कर रहा है।

पाकिस्तान क्रिकेट के पतन के लिए पूर्व खिलाड़ी जिम्मेदार : बासित अली Reviewed by on . लाहौर, 9 मई (आईएएनएस)। पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी बासित अली ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के लगातार नीचे जाने के लिए देश के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों को जिम्मेदार ठहराया लाहौर, 9 मई (आईएएनएस)। पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी बासित अली ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के लगातार नीचे जाने के लिए देश के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों को जिम्मेदार ठहराया Rating:
scroll to top