Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » पाकिस्तान : तालिबान कमांडर गिरफ्तार

पाकिस्तान : तालिबान कमांडर गिरफ्तार

January 24, 2015 7:31 pm by: Category: विश्व Comments Off on पाकिस्तान : तालिबान कमांडर गिरफ्तार A+ / A-

images (1)इस्लामाबाद, 24 जनवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में सुरक्षा बलों ने शनिवार को तहरीक-ए-तालिबान के एक कमांडर सहित तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी मीडिया रपटों से मिली।

मीडिया को जानकारी देने के लिए अधिकृत न होने के कारण अपने नाम का खुलासा न करते हुए खुफिया विभाग के एक अधिकारी ने ‘डॉन’ से कहा कि सुरक्षा बलों द्वारा हरनाई जिले में छापेमारी के दौरान तीन संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी कि जिसके आधार पर उन्होंने कार्रवाई की।

उन्होंने आतंकवादियों के पास से हथियार और गोलाबारूद भी बरामद किया है।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के पेशावर में एक सैन्य स्कूल में बीते साल 16 दिसंबर को तालिबान आतंकवादियों द्वारा किए गए जनसंहार में 140 लोगों की मौत हो गई थी जिनमें 130 से अधिक बच्चे शामिल थे।

तालिबान के इस वीभत्स कृत्य के बाद पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने प्रांत में आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी थी।

पाकिस्तान : तालिबान कमांडर गिरफ्तार Reviewed by on . इस्लामाबाद, 24 जनवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में सुरक्षा बलों ने शनिवार को तहरीक-ए-तालिबान के एक कमांडर सहित तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया इस्लामाबाद, 24 जनवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में सुरक्षा बलों ने शनिवार को तहरीक-ए-तालिबान के एक कमांडर सहित तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया Rating: 0
scroll to top