Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » पाकिस्तान : मंत्री के भाई की ग्रेनेड हमले में मौत

पाकिस्तान : मंत्री के भाई की ग्रेनेड हमले में मौत

इस्लामाबाद, 2 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के सिंध प्रांत के मंत्री अब्दी जावेद नगोरी के कार्यालय में हुए हमले में घायल उनके भाई की शुक्रवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। मीडिया ने यह जानकारी शनिवार को दी।

अब्दी के कराची स्थित कार्यालय में हुए हैंड ग्रेनेड हमले में उनके भाई बुरी तरह घायल हुए थे।

समाचार पत्र ‘डॉन’ की वेबसाइट ने जानकारी दी कि ल्यारी के शाह वलीउल्लाह रोड पर स्थित अब्दी के कार्यालय पर शुक्रवार शाम बंदूक और ग्रेनेडों से हमला किया गया था, जिसमें छह लोग घायल हुए थे।

घायलों को शहर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां अब्दी के भाई अकबर नगोरी की उपचार के दौरान मौत हो गई। वह बुरी तरह घायल थे।

पुलिस ने बताया कि उनपर गोलियों और ग्रेनेड से हमला हुआ था।

सिंध प्रांत के मुख्यमंत्री कैम अली शाह ने इस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस महानिरीक्षक गुलाम हैदर जमाली से घटना की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

पुलिस को संदेह है कि हमले के पीछे की वजह गैंगवार हो सकती है।

जमाली ने इस हमले को ल्यारी में आपराधिक गुटों के खिलाफ अभियान का प्रतिशोध बताया है।

पाकिस्तान : मंत्री के भाई की ग्रेनेड हमले में मौत Reviewed by on . इस्लामाबाद, 2 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के सिंध प्रांत के मंत्री अब्दी जावेद नगोरी के कार्यालय में हुए हमले में घायल उनके भाई की शुक्रवार को उपचार के दौरान मौत हो इस्लामाबाद, 2 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के सिंध प्रांत के मंत्री अब्दी जावेद नगोरी के कार्यालय में हुए हमले में घायल उनके भाई की शुक्रवार को उपचार के दौरान मौत हो Rating:
scroll to top