Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » कोल बनना चाहती हैं मस्तमौला मम्मी

कोल बनना चाहती हैं मस्तमौला मम्मी

लॉस एंजेलिस, 2 मई (आईएएनएस)। रिएलिटी टेलीविजन स्टार कोल कर्दाशियां को अपनी बहनों किम और कोर्टनी के बच्चों की आंटी होना पसंद है और उनको लगता है कि जैसा व्यवहार वह अपनी बहनों के बच्चों के साथ करती हैं, वह उनके अपने भावी परिवार को संभालने में मददगार होगा।

किम और उनके पति केनी वेस्ट ने हाल ही में कोल को अपनी बेटी नॉर्थ की गॉडमदर बनाया है।

कोल ने कहा, “हर कोई कहता है कि जब तुम्हारे बच्चे होंगे, तुम पागल हो जाओगी। मुझे नहीं पता आगे क्या होगा, लेकिन अभी तो मैं मस्तमौला आंटी हूं, तो आशा है कि मैं मस्तमौला मम्मी भी होऊंगी।”

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक कोल को नहीं लगता कि वह अपनी बहनों किम या कोर्टनी जैसी मां होंगी। उन्होंने कहा, “मैं बच्चों के साथ मजे करना चाहती हूं, नादानियां करना चाहती हूं और खुद को गंभीर नहीं बनाना चाहती।”

कोल बनना चाहती हैं मस्तमौला मम्मी Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 2 मई (आईएएनएस)। रिएलिटी टेलीविजन स्टार कोल कर्दाशियां को अपनी बहनों किम और कोर्टनी के बच्चों की आंटी होना पसंद है और उनको लगता है कि जैसा व्यवहार व लॉस एंजेलिस, 2 मई (आईएएनएस)। रिएलिटी टेलीविजन स्टार कोल कर्दाशियां को अपनी बहनों किम और कोर्टनी के बच्चों की आंटी होना पसंद है और उनको लगता है कि जैसा व्यवहार व Rating:
scroll to top