Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » पाकिस्तान में सुरक्षा बलों की कार्रवाई में 8 आतंकवादी मरे

पाकिस्तान में सुरक्षा बलों की कार्रवाई में 8 आतंकवादी मरे

इस्लामाबाद, 25 जनवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पश्चिमोत्तर वजीरिस्तान क्षेत्र में सुरक्षा बलों की कार्रवाई में आठ आतंकवादी मारे गए।

इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने जारी बयान में कहा कि पाकिस्तान वायुसेना के जेट विमानों ने उत्तरी वजीरिस्तान के दत्ताखेल तथा शावल में संदिग्ध आतंकवादियों के ठिकानों को निशाना बनाकर हवाई हमले किए।

बयान में आतंकवादियों की पहचान नहीं बताई गई है। हालांकि, ऐसी खबर है कि मृत आतंकवादियों में स्थानीय और विदेशी आतंकवादी शामिल हैं।

हवाई हमले उत्तरी वजीरिस्तान क्षेत्र में सेना के ऑपरेशन ‘जर्ब-ए-अज्ब’ का हिस्सा हैं, जिसके तहत अब तक 3,000 से अधिक आतंकवादी मारे गए हैं।

पाकिस्तान में सुरक्षा बलों की कार्रवाई में 8 आतंकवादी मरे Reviewed by on . इस्लामाबाद, 25 जनवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पश्चिमोत्तर वजीरिस्तान क्षेत्र में सुरक्षा बलों की कार्रवाई में आठ आतंकवादी मारे गए।इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आ इस्लामाबाद, 25 जनवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पश्चिमोत्तर वजीरिस्तान क्षेत्र में सुरक्षा बलों की कार्रवाई में आठ आतंकवादी मारे गए।इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आ Rating:
scroll to top