Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मैं बहुत लालची अभिनेत्री हूं : भूमि

मैं बहुत लालची अभिनेत्री हूं : भूमि

नई दिल्ली, 25 जनवरी (आईएएनएस)। ‘दम लगा के हईशा’ से फिल्मजगत में कदम रखने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह अलग-अलग तरह की फिल्में करने की ‘भूखी’ हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या आप दूसरी शैली की फिल्में करना चाहेंगी? इसके जवाब में भूमि ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, “मैंने इस बारे में सोचा नहीं है। मेरे लिए आने वाली हर पटकथा एक पटकथा होती है। मैं एक कलाकार होने के नाते एक ही शैली की फिल्मों से चिपके रहना नहीं चाहूंगी, क्योंकि मैं इस मामले में बहुत लालची अभिनेत्री हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं अलग-अलग तरह की भूमिकाएं करना चाहती हूं। अपने साथ प्रयोग करना चाहती हूं और अपने दायरे को बढ़ाना चाहती हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि भविष्य में मुझे यह करने का अवसर मिलेगा।”

भूमि को इस महीने की शुरुआत में सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री के फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा गया। उनका कहना है कि वह स्वयं पर किसी तरह का दवाब महसूस नहीं कर रही हैं।

मैं बहुत लालची अभिनेत्री हूं : भूमि Reviewed by on . नई दिल्ली, 25 जनवरी (आईएएनएस)। 'दम लगा के हईशा' से फिल्मजगत में कदम रखने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह अलग-अलग तरह की फिल्में करने की 'भूखी' हैं। नई दिल्ली, 25 जनवरी (आईएएनएस)। 'दम लगा के हईशा' से फिल्मजगत में कदम रखने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह अलग-अलग तरह की फिल्में करने की 'भूखी' हैं। Rating:
scroll to top