Wednesday , 8 May 2024

Home » भारत » पानीपत : रिफाइनरी में आग लगने से 1 की मौत (लीड-1)

पानीपत : रिफाइनरी में आग लगने से 1 की मौत (लीड-1)

चंडीगढ़, 17 मार्च (आईएएनएस)। हरियाणा के इंडियन ऑयल कॉर्प की पानीपत रिफाइनरी में भीषण आग लगने से एक कर्मचारी की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से जल गए हैं। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

यह आग शनिवार रात लगी। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईओसीएल) की रिफाइनरी में लगी आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची।

हादसे में मारे गए सोनीपत जिले के निवासी 22 वर्षीय मोहनलाल वैक्यूम डिस्टीलेशन इकाई में फंस गए।

अधिकारियों ने कहा कि घायलों को पास के अस्पताल में पहुंचाया गया।

सूत्रों ने कहा कि यह घटना तब हुई जब इकाई का शनिवार रात को परीक्षण किया जा रहा था।

परीक्षण के दौरान गैस लीक होने लगी जिससे आग लग गई। इकाई में फंसने की वजह से मोहन लाल व एक अन्य मजदूर दीपक गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में उनके सुपरवाइजर एम.एस.खेरकर भी घायल हो गए।

आग के कारणों का पता लगाने के लिए आंतरिक जांच का आदेश दिया गया है।

रिफाइनरी में यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले 22 जनवरी 2018 को रिफाइनरी के कैटलिस्ट स्टोरेज साइट पर आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई थी।

पानीपत : रिफाइनरी में आग लगने से 1 की मौत (लीड-1) Reviewed by on . चंडीगढ़, 17 मार्च (आईएएनएस)। हरियाणा के इंडियन ऑयल कॉर्प की पानीपत रिफाइनरी में भीषण आग लगने से एक कर्मचारी की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से जल गए हैं। पुलि चंडीगढ़, 17 मार्च (आईएएनएस)। हरियाणा के इंडियन ऑयल कॉर्प की पानीपत रिफाइनरी में भीषण आग लगने से एक कर्मचारी की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से जल गए हैं। पुलि Rating:
scroll to top