Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पीएसजी ने हासिल किया सत्र का तीसरा खिताब

पीएसजी ने हासिल किया सत्र का तीसरा खिताब

पेरिस, 31 मई (आईएएनएस)। फ्रांस के अग्रणी फुटबाल क्लब पेरिस सैंट जर्मेन (पीएसजी) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फ्रांसिसी फुटबाल के इतिहास में पहली बार एक ही सत्र में तीन खिताब जीत लिए।

पीएसजी ने लीग-2 के ऑक्जेरे को 1-0 से हराकर कूप डी फ्रांस खिताब हासिल कर लिया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, शनिवार को हुए खिताबी मैच में पीएसीज के लिए एडिसन कावानी ने 65वें मिनट में एकमात्र विजयी गोल किया।

स्टेडे डी फ्रांस में इस खिताबी जीत के साथ ही पीएसजी ने फ्रांस के घरेलू सत्र में तीन खिताब जीत इतिहास में अपना नाम दर्ज करवा लिया।

पीएसीज ने पिछले महीने कूपे डी ला लीग खिताब हासिल किया और उससे पहले मई महीने में ही लीग-1 का अपना खिताब बचाने में भी सफल रहा था।

पीएसजी के पास अगस्त के आखिर में बीजिंग में होने वाले ट्रोफी डेस चैम्पियंस जीतने का मौका भी है। पीएसजी यदि ऐसा कर पाता है तो वह फ्रांस के घरेलू सत्र में सारे खिताब जीतने वाली पहली टीम, जबकि दुनिया की दूसरी टीम बन जाएगी।

पीएसजी ने हासिल किया सत्र का तीसरा खिताब Reviewed by on . पेरिस, 31 मई (आईएएनएस)। फ्रांस के अग्रणी फुटबाल क्लब पेरिस सैंट जर्मेन (पीएसजी) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फ्रांसिसी फुटबाल के इतिहास में पहली बार एक ही सत्र म पेरिस, 31 मई (आईएएनएस)। फ्रांस के अग्रणी फुटबाल क्लब पेरिस सैंट जर्मेन (पीएसजी) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फ्रांसिसी फुटबाल के इतिहास में पहली बार एक ही सत्र म Rating:
scroll to top