Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » सीआईएसएसआईएल रिटेल केरल में 30,000 रोजगार पैदा करेगी

सीआईएसएसआईएल रिटेल केरल में 30,000 रोजगार पैदा करेगी

तिरुवनंतपुरम, 31 मई (आईएएनएस)। सीआईएसएसआईएल रिटेल मैनेजमेंट प्रा. लिमिटेड केरल में 1,000 सुपर स्टोर खोलेगी। कंपनी का लक्ष्य हर ग्राम परिषद में एक सुपर स्टोर को खोलना है। इससे 30,000 रोजगार के अवसर पैदा होंगे। कंपनी ने रविवार को यहां इसकी जानकारी दी।

इन सुपर स्टोरों का नाम एन्टे कडा रखा गया है, जिसका हिंदी अर्थ है मेरी दुकान। इस योजना का लक्ष्य केरला में खुदरा क्रांति लाना है ताकि स्थानीय विनिर्मित और परंपरागत उत्पादों को किफायती दाम पर बेचा जा सके।

सीआईएसएसआईएल के निदेशक बी.सहर्ष ने संवाददाताओं को बताया, “सीआईएसएसआईएल अगस्त 2015 तक केरल के प्रत्येक ग्राम परिषद में छोटे स्मार्ट सुपरस्टोरों की स्थापना करेगी।”

उन्होंने कहा, “हम प्रधानमंत्री मोदी के मेक इन इंडिया अभियान के साथ इस परियोजना को जोड़ना चाहते हैं ताकि स्थानीय निर्माताओं को बहुराष्ट्रीय कंपनियों के तेज खपत उपभोक्ता सामान (एफएमसीजी) के समान ही अपने उत्पादों की बिक्री करने का अवसर मिले।”

सीआईएसएसआईएल के निदेशक राजू पालिकरा ने कहा, “हमने राज्य में 10,000 स्थानीय निर्माताओं और वितरकों की सूची तैयार की है।”

सीआईएसएसआईएल रिटेल केरल में 30,000 रोजगार पैदा करेगी Reviewed by on . तिरुवनंतपुरम, 31 मई (आईएएनएस)। सीआईएसएसआईएल रिटेल मैनेजमेंट प्रा. लिमिटेड केरल में 1,000 सुपर स्टोर खोलेगी। कंपनी का लक्ष्य हर ग्राम परिषद में एक सुपर स्टोर को तिरुवनंतपुरम, 31 मई (आईएएनएस)। सीआईएसएसआईएल रिटेल मैनेजमेंट प्रा. लिमिटेड केरल में 1,000 सुपर स्टोर खोलेगी। कंपनी का लक्ष्य हर ग्राम परिषद में एक सुपर स्टोर को Rating:
scroll to top