Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पीबीएल-3 : प्रणॉय की लगातार 10वीं जीत

पीबीएल-3 : प्रणॉय की लगातार 10वीं जीत

लखनऊ, 2 जनवरी (आईएएनएस)। एच.एस. प्रणॉय ने मंगलवार को बाबू बनारसी दास उप्र बैडमिंटन संघ स्टेडियम में भारत के सर्वोच्च वरीयता प्राप्त पुरुष एकल खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत को हराते हुए वोडाफोन प्रीमियर बैडमिंटन लीग में अपनी लगातार 10वीं जीत दर्ज की।

प्रणॉय को इस साल हुई नालामी में अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स टीम ने 62 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा था। प्रणॉय ने मंगलवार को ऐसे समय में श्रीकांत पर जीत हासिल की, जब उनकी टीम 0-3 से पीछे थे। अहमदाबाद टीम मिश्रित युगल और अवध वारियर्स का ट्रम्प मैच हार चुकी थी।

प्रणॉय पर सारा दारोमदार था और उन्होंने श्रीकांत को 15-8, 15-11 से हराते हुए अपनी टीम को अहम एक अंक दिलाया। इसके बाद अहमाबाद का ट्रम्प मैच होना है और इसमें सायना नेहवाल के खिलाफ जीत हासिल करते हुए ताई जु यिंग अपनी टीम को 3-3 की बराबरी पर ला सकती हैं।

अहम बात यह है कि इस साल की नालामी में 56.1 लाख रुपये की बोली हासिल करने वाले श्रीकांत की यह इस सीजन में लगातार दूसरी हार है। दूसरी ओर, प्रणॉय बीते दो सीजन से अजेय हैं।

अवध के लिए इससे पहले पारुपल्ली कश्यप ने ट्रम्प मैच में सौरभ वर्मा को 14-15, 15-12, 15-14 से मात दी। उससे पहले हुए मिश्रित युगल मुकाबले में अवध की तरफ से कोर्ट पर उतरी क्रिस्टिना पेडरसन और टी.सी.मोन की जोड़ी ने अहमदाबाद की एल.सी. हिम और कैमिला जुल की जोड़ी को तीन गेम तक चले मुकाबले में 14-15, 15-12, 15-14 से मात देते हुए अपनी टीम का खाता खोला था।

पीबीएल-3 : प्रणॉय की लगातार 10वीं जीत Reviewed by on . लखनऊ, 2 जनवरी (आईएएनएस)। एच.एस. प्रणॉय ने मंगलवार को बाबू बनारसी दास उप्र बैडमिंटन संघ स्टेडियम में भारत के सर्वोच्च वरीयता प्राप्त पुरुष एकल खिलाड़ी किदाम्बी श लखनऊ, 2 जनवरी (आईएएनएस)। एच.एस. प्रणॉय ने मंगलवार को बाबू बनारसी दास उप्र बैडमिंटन संघ स्टेडियम में भारत के सर्वोच्च वरीयता प्राप्त पुरुष एकल खिलाड़ी किदाम्बी श Rating:
scroll to top