Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पुनर्वास सबसे बुरी स्थिति थी : डेमी

पुनर्वास सबसे बुरी स्थिति थी : डेमी

लॉस एंजेलिस, 31 मई (आईएएनएस)। गायिका डेमी लोवातो का कहना है 2010 का पुनर्वास उनके लिए सबसे बुरी स्थिति थी। उन्होंने बताया कि उन्हें अभी भी खुद को हर दिन यह याद दिलाना पड़ता है कि वह बुरी लत का शिकार रही हैं।

डेमी (22) ने 2010 में खाने और खुद को कष्ट पहुंचाने संबंधी विकारों के लिए उपचार के लिए पुनर्वास केंद्र में भर्ती हुई थीं। उन्होंने खुलासा किया कि वह अवसाद के द्विध्रुवीय विकार (बाइपोलर डिसॉर्डर) से पीड़ित हैं।

यह पूछने पर कि क्या पुनर्वास का अनुभव उनके लिए बुरा रहा, डेमी ने ‘एक्सेसहॉलीवुड डॉट कॉम’ को बताया, “हां, खाने संबंधी विकार और मानसिक विकार के लिए यह बुरी स्थिति थी।”

उन्होंने कहा, “हर दिन मुझे खुद को याद दिलाना पड़ता है कि मैं बुरी लत से पीड़ित हूं और खाने के विकार से ग्रस्त रह चुकी हूं। मुझे अपने द्विध्रुवीय विकार को हमेशा ध्यान में रखना पड़ता है और जरूरी कदम उठाने पड़ते हैं, ताकि सामान्य जीवन जी सकूं। मैं इसके बारे में नहीं भूल सकती।”

पुनर्वास सबसे बुरी स्थिति थी : डेमी Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 31 मई (आईएएनएस)। गायिका डेमी लोवातो का कहना है 2010 का पुनर्वास उनके लिए सबसे बुरी स्थिति थी। उन्होंने बताया कि उन्हें अभी भी खुद को हर दिन यह याद लॉस एंजेलिस, 31 मई (आईएएनएस)। गायिका डेमी लोवातो का कहना है 2010 का पुनर्वास उनके लिए सबसे बुरी स्थिति थी। उन्होंने बताया कि उन्हें अभी भी खुद को हर दिन यह याद Rating:
scroll to top