Wednesday , 22 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » पुलिस ने फैयाज की हत्या करने वाले आतंकियों के पोस्टर जारी किए

पुलिस ने फैयाज की हत्या करने वाले आतंकियों के पोस्टर जारी किए

श्रीनगर, 12 मई (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को तीन आतंकवादियों के पोस्टर जारी किए और कहा कि ये तीनों कश्मीरी सैन्य अधिकारी उमर फैयाज की हत्या के लिए दोषी हैं।

पुलिस ने बताया कि तीनों आतंकवादियों के संबंध हिज्बुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा से हैं।

पोस्टरों में जिन तीन आतंकवादियों की तस्वीरें हैं उनके नाम गयास-उल-इस्लाम, इशफाक अहमद थोकर और अब्बास अहमद भट हैं। सभी स्थानीय आतंकवादी दक्षिणी कश्मीर से ताल्लुक रखते हैं।

एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने 22 वर्षीय लेफ्टिनेंट को अगवा कर उनकी हत्या कर दी। फैयाज अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आए थे।

उमर फैयाज को दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में स्थित हरमन गांव से उनके मामा के घर से नौ मई को अगवा कर लिया गया था और 10 मई को गोलियों से छलनी उनका शव मिला था।

कुलगाम जिले के सुडसोना निवासी फैयाज सेना में शामिल होने के बाद पहली बार छुट्टी लेकर घर आए थे।

पुलिस ने फैयाज की हत्या करने वाले आतंकियों के पोस्टर जारी किए Reviewed by on . श्रीनगर, 12 मई (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को तीन आतंकवादियों के पोस्टर जारी किए और कहा कि ये तीनों कश्मीरी सैन्य अधिकारी उमर फैयाज की हत्या क श्रीनगर, 12 मई (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को तीन आतंकवादियों के पोस्टर जारी किए और कहा कि ये तीनों कश्मीरी सैन्य अधिकारी उमर फैयाज की हत्या क Rating:
scroll to top