Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » पेटीएम संस्थापक ने गोकी टेक्न ोलॉजीज में निवेश किया

पेटीएम संस्थापक ने गोकी टेक्न ोलॉजीज में निवेश किया

नई दिल्ली, 6 जुलाई (आईएएनएस)। पेटीएम के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय शेखर शर्मा ने फिटनेस ट्रैकर स्टार्टअप कंपनी गोकी टेक्न ोलॉजीज में एक अज्ञात राशि निवेश की है।

गोकी की स्थापना एंजल निवेशक और इंडियागेम्स के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी विशाल गोडल ने 2013 में की थी। यह अमेरिकी कंपनी गोकी की संपूर्ण सहायक कंपनी है।

शर्मा ने कहा, “वियरेबल्स देश और दुनियाभर में अत्यधिक संभावनाओं वाला क्षेत्र है। जुनिपर रिसर्च के अनुमान के मुताबिक वियरेबल्स की वैश्विक बिक्री 2018 तक बढ़कर 15 करोड़ यूनिट तक पहुंच जाएगी।”

उन्होंने कहा, “इसमें और स्वास्थ्य तथा फिटनेस क्षेत्र में हमें विशाल अवसर नजर आता है।” उन्होंने कहा कि गोकी इस क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाने के लिए तैयार है।

गोंडल ने कहा, “हमें विश्वास है कि इस सामूहिक साझेदारी से एक स्वस्थ्य माहौल बनाने की हमारी कोशिश तेज होगी।”

गोकी का मुख्यालय कैलिफोर्निया में है और मुंबई तथा शेंजेन में इसके कार्यालय हैं।

पेटीएम संस्थापक ने गोकी टेक्न ोलॉजीज में निवेश किया Reviewed by on . नई दिल्ली, 6 जुलाई (आईएएनएस)। पेटीएम के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय शेखर शर्मा ने फिटनेस ट्रैकर स्टार्टअप कंपनी गोकी टेक्न ोलॉजीज में एक अज्ञात राश नई दिल्ली, 6 जुलाई (आईएएनएस)। पेटीएम के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय शेखर शर्मा ने फिटनेस ट्रैकर स्टार्टअप कंपनी गोकी टेक्न ोलॉजीज में एक अज्ञात राश Rating:
scroll to top