Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पेनेटा ने खिताबी जीत के साथ की संन्यास की घोषणा

पेनेटा ने खिताबी जीत के साथ की संन्यास की घोषणा

न्यूयार्क, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। इटली की टेनिस खिलाड़ी फ्लाविया पेनेटा ने अमेरिकी ओपन में शनिवार को महिला एकल खिताब जीतने के साथ ही अपने संन्यास की घोषणा कर दी।

पेनेटा ने शनिवार को साल के चौथे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में अपनी हमवतन रोबर्टा विंसी को हराकर यह खिताब हासिल किया। पेनेटा का यह पहला ग्रैंड स्लैम खिताब है।

इटली की 33 वर्षीया खिलाड़ी ने कहा कि उन्होंने साल के चौथे ग्रैंड स्लेम टूर्नामेंट से पहले ही संन्यास का फैसला ले लिया था और न्यूयार्क में हुई उनकी इस जीत ने उनके इस फैसले को और भी सुखद बना दिया।

पेनेटा ने कहा, “मैं इसी तरह टेनिस को अलविदा कहना पसंद करूंगी।” उनके द्वारा की गई इस घोषणा से वहां मौजूद सभी दर्शक हैरान रह गए।

अमेरिकी ओपन में पहली बार महिला एकल का खिताबी मुकाबला इटली की ही दो खिलाड़ियों के बीच खेला गया। जिसे पेनेटा ने जीत के साथ संन्यास की घोषणा करते हुए यादगार बना दिया।

पेनेटा ने खिताबी जीत के साथ की संन्यास की घोषणा Reviewed by on . न्यूयार्क, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। इटली की टेनिस खिलाड़ी फ्लाविया पेनेटा ने अमेरिकी ओपन में शनिवार को महिला एकल खिताब जीतने के साथ ही अपने संन्यास की घोषणा कर दी। न्यूयार्क, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। इटली की टेनिस खिलाड़ी फ्लाविया पेनेटा ने अमेरिकी ओपन में शनिवार को महिला एकल खिताब जीतने के साथ ही अपने संन्यास की घोषणा कर दी। Rating:
scroll to top