Sunday , 28 April 2024

Home » मनोरंजन » ‘पैडिंगटन 2′ को बाफ्टा में नामाकंन मिलना संतुष्टिदायक’

‘पैडिंगटन 2′ को बाफ्टा में नामाकंन मिलना संतुष्टिदायक’

नई दिल्ली, 12 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता संजीव भास्कर ने कहा है कि ‘पैडिंगटन 2’ को ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवॉर्ड्स 2018 में नामांकन मिलना उनके लिए संतुष्टिदायक है।

‘पैडिंगटन 2’ को ‘आउटस्टैडिंग ब्रिटिश फिल्म और बेस्ट अडैप्टिड स्क्रीनप्ले’ श्रेणी में नामांकन मिला है। अभिनेता हग ग्रैंट को फिल्म में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता की श्रेणी में नामांकन मिला है।

बाफ्टा अवॉर्ड्स 18 फरवरी को लंदन के रॉयल एल्बर्ट हॉल में आयोजित होंगे। समारोह का संचालन जोअना लम्ली करेंगी।

संजीव फिल्म में एक पड़ोसी का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह फिल्म को मिली इन प्रतिक्रियाओं से खुश हैं।

संजीव ने आईएएनएस को बताया, “यह बहुत संतुष्टिदायक है (कि इस पैमाने पर फिल्म की प्रशंसा की जा रही है)। फिल्म की शूटिंग बेहद सुखद और अच्छा अनुभव था।”

उन्होंने बताया, “यह बहुत प्यारी फिल्म है। इसका हिस्सा होना शानदार है और अब इससे मिलने वाली प्रतिक्रियाएं बहुत ही अतुलनीय हैं।”

2014 में रिलीज फिल्म ‘पैडिंगटन’ ब्रिटिश लेखक माइकल बॉन्ड की सबसे अधिक बिकने वाली बच्चों की कहानियों की श्रृंखला के जादू को पर्दे पर उतारती है और ‘पैडिंगटन 2’ इसी श्रृंखला की एक कड़ी है।

यह भारत में शुक्रवार को रिलीज हुई।

‘पैडिंगटन 2′ को बाफ्टा में नामाकंन मिलना संतुष्टिदायक’ Reviewed by on . नई दिल्ली, 12 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता संजीव भास्कर ने कहा है कि 'पैडिंगटन 2' को ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवॉर्ड्स 2018 में नामांकन मिलना उनके लिए संतुष्टिदायक है। नई दिल्ली, 12 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता संजीव भास्कर ने कहा है कि 'पैडिंगटन 2' को ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवॉर्ड्स 2018 में नामांकन मिलना उनके लिए संतुष्टिदायक है। Rating:
scroll to top