Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » पैनासोनिक ‘लाईफ उत्सव-होम मेकओवर’ अभियान

पैनासोनिक ‘लाईफ उत्सव-होम मेकओवर’ अभियान

नई दिल्ली, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। पैनासोनिक ने ‘लाईफ उत्सव-होम मेकओवर 2015 ऑफर’ की बुधवार को घोषणा की, जो कंपनी के फेस्टिव कंज्यूमर अभियान ‘लाईफ उत्सव’ का हिस्सा है। इस कंज्यूमर अभियान का शुभारंभ दो अक्टूबर को देश में आगामी त्योहारों के लिए किया गया था। ग्राहक देश के किसी भी पैनासोनिक ब्रांड स्टोर से पैनासोनिक उत्पाद खरीदकर इस ऑफर में भाग ले सकते हैं।

कंपनी की तरफ से यहां जारी एक बयान के अनुसार, इस 45 दिवसीय ‘लाईफ उत्सव-होम मेकओवर 2015 ऑफर’ के तहत पैनासोनिक 45 दैनिक जैकपॉट्स (प्रत्येक 47,500 रुपये मूल्य के), छह साप्ताहिक जैकपॉट (प्रत्येक में होंडा एक्टिवा स्कूटर और 21000 रुपये मूल्य के पैनासोनिक उत्पाद शामिल) और एक ग्रांड बंपर जैकपॉट (होंडा जैज और 51000 रुपये मूल्य के पैनसोनिक उत्पाद शामिल) की घोषणा करेगा। इसके अलावा 101 ग्राहकों को प्रतिदिन 10 ग्राम चांदी का सिक्का जीतने का मौका भी मिलेगा। यह ऑफर 15 नवंबर, 2015 तक जारी रहेगा।

कंपनी के भारत एवं दक्षिण एशिया के प्रबंध निदेशक, मनीश शर्मा ने कहा, “जश्न की शुरुआत हो गई है। पैनासोनिक पर हम अपने ब्रांड स्टोर नेटवर्क में लाईफ उत्सव-होम मेकओवर 2015 ऑफर पेश करके बहुत खुश हैं। ये स्पेशल ऑफर पैनासोनिक को विभिन्न शहरों में अपने उपभोक्ताओं से जुड़ने और देश में अपनी पकड़ मजबूत बनाने में मदद करेगा। भारत एक बहुत विशाल बाजार है। इसलिए देश के कोने-कोने तक अपनी पहुंच बनाने के लिए इस ब्रांड ने एक मजबूत चैनल ईकोसिस्टम बना लिया है, जो विभिन्न सेगमेंट्स में ग्राहकों की जरूरत को पूरा करेगा।”

पैनासोनिक ‘लाईफ उत्सव-होम मेकओवर’ अभियान Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। पैनासोनिक ने 'लाईफ उत्सव-होम मेकओवर 2015 ऑफर' की बुधवार को घोषणा की, जो कंपनी के फेस्टिव कंज्यूमर अभियान 'लाईफ उत्सव' का हिस्सा नई दिल्ली, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। पैनासोनिक ने 'लाईफ उत्सव-होम मेकओवर 2015 ऑफर' की बुधवार को घोषणा की, जो कंपनी के फेस्टिव कंज्यूमर अभियान 'लाईफ उत्सव' का हिस्सा Rating:
scroll to top