Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खुसुर फुसुर » प्रदेश भाजपा का वार रूम-सन्नाटा क्यों है भई ?

प्रदेश भाजपा का वार रूम-सन्नाटा क्यों है भई ?

271516878_orig(धर्मपथ-भोपाल)— भाजपा ने विधानसभा चुनाव के समय खोले वार रूम से जो सक्रियता दिखायी थी वाह लोकसभा चुनाव के समय नहीं दिख रही,कारण नरेन्द्र मोदी और उन कार्यकर्ताओं को दुखी करना जो वार टीम में शामिल थे जैसे अनिल दवे,रजनीश अग्रवाल जैसे धुरंधरों को निराश किया गया,जब इंसे अनुनय विनय कर किसी तरह 24 मार्च को वार रूम चालू किया गया ताब उसके धुरंधरों के पास यह भी कार्य योजना नहीं थी की करना क्या है आगे, अब योजना बनाने और शुरू करने में कितना समय लगेगा तब तक चुनाव ही आ जायेंगे,यह स्पष्ट है की भाजपा प्रदेश नेत्र्त्व मोदी मिशन के लिये सिर्फ बयानबाजी कर रहा है,इसे ले कर वह गंभीर नहीं है.

एक कारण वार टीम का और भी है इसके कब्जे में विधानसभा चुनाव की तरह  बज़ट नहीं है,अब जहाँ सूखा होगा तो मन नहीं न लगेगा,कोई समाज सेवा थोडे ही कर रहे हैं .

प्रदेश भाजपा का वार रूम-सन्नाटा क्यों है भई ? Reviewed by on . (धर्मपथ-भोपाल)-- भाजपा ने विधानसभा चुनाव के समय खोले वार रूम से जो सक्रियता दिखायी थी वाह लोकसभा चुनाव के समय नहीं दिख रही,कारण नरेन्द्र मोदी और उन कार्यकर्ताओं (धर्मपथ-भोपाल)-- भाजपा ने विधानसभा चुनाव के समय खोले वार रूम से जो सक्रियता दिखायी थी वाह लोकसभा चुनाव के समय नहीं दिख रही,कारण नरेन्द्र मोदी और उन कार्यकर्ताओं Rating:
scroll to top