Wednesday , 8 May 2024

Home » खुसुर फुसुर » प्रदेश भाजपा मुख्यालय के “बाऊचर बाबा” का नया करिश्मा

प्रदेश भाजपा मुख्यालय के “बाऊचर बाबा” का नया करिश्मा

10300312_668407789892039_6601330518370888854_n(खुसर-फुसर)-भोपाल- भाजपा में उनके कुछ समय के प्रवक्ता राकेश शर्मा जी के घमंडी स्वभाव और बाऊचर फर्जीवाड़े का मामला चल ही रहा था की पुराने करतबी मीडिया प्रभारी हितेष बाजपेई जी का नया फर्जीवाड़ा सामने आया है.

दैनिक सांध्य अखबार शिखर वाणी में छपी खबर के अनुसार बाजपेई जी को जिन्हे फर्जीवाड़ा करने की बीमारी है और ये बिना फर्जीवाड़ा किये नहीं रह सकते,इसका इलाज इनके पास भी नहीं,इनका नौकरी का फर्जीवाड़ा,शिवम अस्पताल का फर्जीवाड़ा,पत्रकारिता का फर्जीवाड़ा,मैगजीनसे वसूली,सरकारी मकान का फर्जीवाड़ा,चरैवेति की वेब साइट बनाने में फर्जीवाड़ा………… अब नया बाऊचर फर्जीवाड़ा इस अखबार ने सामने लाया है.

बाऊचर बाबा ने क्या किया अब        

 अखबार के अनुसार अभी अच्छे दिन नहीं होते हुए भी बाऊचर बाबा ने बाऊचारों के माध्यम से नया घोटाला किया है जो डीजल,नाश्ता और एसएमएस मदों में है .कब तक भाजपा जो जनता का चेहरा इस समय बनी हुई है यह सब सहेगी,क्या लोगों को पद देने के पहले और पद के रहते क्या इनकी कार्यविधियों की जानकारी नहीं होनी चाहिये,नहीं तो समाज की दिशा और दशा क्या होगी वह दृश्य बड़ा ही भयानक होगा.

प्रदेश भाजपा मुख्यालय के “बाऊचर बाबा” का नया करिश्मा Reviewed by on . (खुसर-फुसर)-भोपाल- भाजपा में उनके कुछ समय के प्रवक्ता राकेश शर्मा जी के घमंडी स्वभाव और बाऊचर फर्जीवाड़े का मामला चल ही रहा था की पुराने करतबी मीडिया प्रभारी हि (खुसर-फुसर)-भोपाल- भाजपा में उनके कुछ समय के प्रवक्ता राकेश शर्मा जी के घमंडी स्वभाव और बाऊचर फर्जीवाड़े का मामला चल ही रहा था की पुराने करतबी मीडिया प्रभारी हि Rating:
scroll to top