Monday , 6 May 2024

Home » साक्षात्कार » प्रधानमंत्री पद के लिये जोड़-तोड़ शुरू– राजनाथ ने की कल्बे जवाद से मुलाकात

प्रधानमंत्री पद के लिये जोड़-तोड़ शुरू– राजनाथ ने की कल्बे जवाद से मुलाकात

10178134_10152019493475754_3166921370604821495_n(लखनऊ)मुस्लिम धर्मगुरुओं से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की मुलाकात को सांप्रदायिकता बताने वाली बीजेपी के अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने भी अब मुस्लिम धर्मगुरुओं से मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद धर्मगुरुओं ने राजनाथ सिंह की खूब तारीफ की है .

राजनाथ सिंह से मुलाकात के बाद शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद ने बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से की। उन्होंने टीवी चैनल एनडीटीवी से कहा, ‘हम नरेंद्र मोदी से डरे हुए हैं लेकिन राजनाथ सिंह की स्वीकार्यता अटल बिहारी वाजपेयी जैसी है।’

मुलाकात के बाद सिंह ने कहा कि उनकी मुलाकात की तुलना सोनिया गांधी और शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी की मुलाकात से नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि मैं सभी धर्मों के नेताओं से मिल रहा हूं। उन्होंने कहा, ‘मैं सभी समुदायों का सम्मान करता हूं लेकिन किसी का तुष्टिकरण नहीं करूंगा।’ गौर-मतलब यह है की नरेन्द्र मोदी के नाम पर जो वोट कबाड़े जा रहे हैं वे जरूरी हैं लेकिन प्रधानमंत्री कोई और बनेगा यह तय है.

प्रधानमंत्री पद के लिये जोड़-तोड़ शुरू– राजनाथ ने की कल्बे जवाद से मुलाकात Reviewed by on . (लखनऊ)मुस्लिम धर्मगुरुओं से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की मुलाकात को सांप्रदायिकता बताने वाली बीजेपी के अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने भी अब मुस्लिम धर्मगुरुओं से मु (लखनऊ)मुस्लिम धर्मगुरुओं से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की मुलाकात को सांप्रदायिकता बताने वाली बीजेपी के अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने भी अब मुस्लिम धर्मगुरुओं से मु Rating:
scroll to top